×

घोसी से गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुआ रेप का मुकदमा

घोसी संसदीय सीट से गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बलिया की रहने वाली एक युवती ने उनके खिलाफ रेप का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर वाराणसी की लंका पुलिस ने अतुल राय के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Dharmendra kumar
Published on: 2 May 2019 9:00 AM GMT
घोसी से गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुआ रेप का मुकदमा
X

वाराणसी: घोसी संसदीय सीट से गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बलिया की रहने वाली एक युवती ने उनके खिलाफ रेप का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर वाराणसी की लंका पुलिस ने अतुल राय के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसएसपी आनंद कुलकर्णी के मुताबिक वाराणसी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

बलिया की रहने वाली पीड़ित युवती का आरोप है कि नौकरी और मदद का लालच देकर अतुल राय ने एक दिन उसे अपने फ्लैट पर बुलाया। इसके बाद उसने रेप किया। यही नहीं सीसीटीवी कैमरे की मदद से उसने रेप का वीडियो भी बना लिया।

यह भी पढ़ें...मसूद अजहर के ग्लोबल आंतकी घोषित होने पर बी-टाउन ने जताई खुशी

पीड़िता के मुताबिक अतुल राय ने धमकी दी थी कि अगर ये बात बाहर निकली तो वीडियो को वायरल कर देगा। इस बीच युवती ने डीजीपी से गुहार लगाई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी अतुल राय के खिलाफ लंका थाने में धोखाधड़ी और रेप का मुकदमा दर्ज किया है। एसएसपी के मुताबिक लड़की का मेडिकल कराने के साथ ही बयान दर्ज किया गया है। आगे की विवेचना की जा रही है।

यह भी पढ़ें...ट्रांस अटलांटिक तनावों के बीच जर्मन और ब्रिटेन के नेताओं से मिलेंगे पोम्पिओ

वीडियो के जरिए लड़की ने सुनाई आपबीती

अतुल राय के खिलाफ आवाज उठाने वाली लड़की ने बकायदा एक वीडियो बनाकर उसकी करतूत को दुनिया के सामने रखा है। लड़की का यह वीडियो चर्चा में है। माना जा रहा है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद घोसी में अतुल राय का समीकरण बिगड़ सकता है। अतुल राय को बाहुबली मुख्तार अंसारी का करीबी माना जाता है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story