×

नचनिया बने दारोगा जी, टिकटॉक पर AK-47 लहराते बनाया ये वीडियो

कोरोना संकट के बीच दारोगा हर्ष सिंह भदौरिया AK-47 के साथ टिकटॉक वीडियो बना रहे हैं। मूल रूप से पश्चिम उत्तर प्रदेश के रहने वाले हर्ष सिंह भदौरिया की गिनती महकमे के तेजतर्रार पुलिसवालों में होती है, लेकिन इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Aditya Mishra
Published on: 2 May 2020 12:58 PM GMT
नचनिया बने दारोगा जी, टिकटॉक पर AK-47 लहराते बनाया ये वीडियो
X

वाराणसी: कोरोना काल में यूपी पुलिस के अलग-अलग चेहरे देखने को मिल रहे हैं। कुछ जगहों पर पुलिस वाले कोरोना को हराने के लिए दिन-रात एक किये हुए हैं तो कुछ जगहों पर पुलिसवालों को मस्ती सूझ रही है।

वाराणसी के चौबेपुर थाने पर तैनात एक दारोगा का हाल, इन दिनों कुछ ऐसा ही है। कोरोना संकट के बीच दारोगा हर्ष सिंह भदौरिया AK-47 के साथ टिकटॉक वीडियो बना रहे हैं।

अदालत ने चीनी सोशल मीडिया मोबाइल ऐप टिकटॉक से सशर्त प्रतिबंध हटाया



TikTok वालों सावधान: इन स्मार्टफोन को है बड़ा खतरा, संभल कर रहें

वायरल हो रहा है टिकटॉक वीडियो

मूल रूप से पश्चिम उत्तर प्रदेश के रहने वाले हर्ष सिंह भदौरिया की गिनती महकमे के तेजतर्रार पुलिसवालों में होती है, लेकिन इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये वीडियो रात के वक्त शूट किया गया है। वीडियो के मुताबिक दारोगा अपने हाथों में AK-47 रायफल लिए हुए है। वीडियो के बाइक ग्राउंड में कोरोना से संबंधित म्यूजिक बज रहा है। दारोगा अपनी रायफल को इस अंदाज में घुमा रहे हैं, जैसे वो कोरोना के वायरस को मार रहे हैं।

मूंछों से बनाई महकमें में अलग पहचान

हर्ष सिंह भदौरिया ने अपने मूंछों से पुलिस महमके में अलग पहचान बनाई। कोतवाली में तैनाती के दौरान वो तब सुर्खियों में आये थे, जब उन्होंने भारी बारिश के बीच धाराशायी हुए एक मकान से उन्होंने जान हथेली पर लेकर लोगों की जान बचाई थी। लेकिन कोरोना काल में उनकी एक गलती भारी पड़ सकती है। वायरल हो रहे वीडियो को पुलिस के आलाधिकारियों ने भी संज्ञान में लिया है।

टिकटॉक को टक्कर देने गूगल ला रहा है ये एप्प, हैं शानदार फीचर

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story