×

BJP के बेटी बचाओ, महिला सम्मान के नारे दिखावटी: शीला सिंह

समाजवादी पार्टी महिला सभा की जिलाध्यक्ष शीला सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों सपाइयों ने पार्टी कार्यालय सुपर मार्केट कैंडल मार्च जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

Newstrack
Published on: 30 Sep 2020 6:24 PM GMT
BJP के बेटी बचाओ, महिला सम्मान के नारे दिखावटी: शीला सिंह
X
समाजवादी पार्टी महिला सभा की जिलाध्यक्ष शीला सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों सपाइयों ने पार्टी कार्यालय सुपर मार्केट कैंडल मार्च जलाकर विरोध प्रदर्शन किया

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार का दावा कागजों के आगे नही बढ़ पा रहा है। सपा महिला सभा की जिलाध्यक्ष, राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य शीला सिंह ने हाथरस की गैंगरेप एवं दरिंदगी की शिकार एक बेबस दलित बेटी के दम तोड़ देने की घटना पर दुःख एवं शोक व्यक्त करते हुए उसको नम आंखों से भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने कहा कि आज की असंवेदनशील सत्ता से अब कोई उम्मीद नहीं बची है। बहन-बेटियों के परिवारों के लिए भाजपा का यह दुर्भाग्यपूर्ण शासनकाल है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर प्रदेश के सभी जनपदों में हाथरस की दलित बेटी की दर्दनाक और दिल दहलाने वाली मौत के विरोध में महिलाओं ने कैण्डल मार्च जलाकर किया विरोध प्रदर्शन। सिटी मजिस्ट्रेट युगराज सिंह वं सीओ सिटी अंजनी चतुर्वेदी व महिला थाना अध्यक्ष संतोष सिंह सहित भारी पुलिस बल के साथ सुपर मार्केट में रोक लिया।

यह भी पढ़ें...क्या भाजपा से बढ़ रही हैं बसपा की नजदीकियां, ये तस्वीर हुई वायरल

समाजवादी पार्टी महिला सभा की जिलाध्यक्ष शीला सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों सपाइयों ने पार्टी कार्यालय सुपर मार्केट कैंडल मार्च जलाकर विरोध प्रदर्शन किया पुलिस के तानाशाही रवैये के कारण सुपर मार्केट में समाजवादी कार्यकर्ताओं को रोक लिया गया, इस दौरान प्रशासन के विरूद्ध सपाइयों ने जमकर नारेबाजी भी की।

Samajwadi Party

यह भी पढ़ें...UP के बलरामपुर में हाथरस जैसी घटना, गैंगरेप के बाद तोडे़ पैर, छात्रा की मौत

शीला सिंह ने कहा कि भाजपा के बेटी बचाओं, महिला सम्मान के नारे दिखावटी और जनता को बहकाने वाले हैं। पीड़िता युवती के साथ 14 सितम्बर 2020 को दबंगों ने गैंगरेप किया जिसकी रिपोर्ट लिखने में पुलिस को 8 दिन लग गए। पुलिस ने छेड़खानी में केस दर्ज किया। मुख्यमंत्री जी बहन-बेटी की अस्मिता की कीमत रूपयों में तौलकर दरिंदगी का बचाव करने की भूल न करे। जनता इसके विरोध में सड़क से संसद तक आवाज उठाएगी और उपचुनावों में भाजपा को पराजय का मजा चखाएगी।

यह भी पढ़ें...पिता ने किया बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित, नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

शीला सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री से मांग किया है कि मृतक मनीषा वाल्मीकि के भाई को सरकारी नौकरी व एक करोड़ का मुआवजा व हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए।

रिपोर्ट: नरेंद्र सिंह

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story