×

हाथरस केस: सपा महिलासभा ने किया प्रदर्शन, सीएम योगी के पोस्टर पर चढ़ाई चूड़ियां

इससे पहले दारूलशफा में समाजवादी महिला सभा की महिला कार्यकर्ताओं ने हाथरस की घटना पर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की।

Newstrack
Published on: 6 Oct 2020 8:43 AM GMT
हाथरस केस: सपा महिलासभा ने किया प्रदर्शन, सीएम योगी के पोस्टर पर चढ़ाई चूड़ियां
X
हाथरस केस: सपा महिलासभा ने किया प्रदर्शन, सीएम योगी के पोस्टर पर चढ़ाई चूड़ियां Photos by- Ashutosh Tripathi (newstarck.com)

लखनऊ: हाथरस गैंगरेप व हत्या के मामलें में यूपी सरकार के रवैये पर समाजवादी पार्टी का विरोध जारी है। मंगलवार को सपा की महिला सभा ने राजधानी लखनऊ स्थित दारूलशफा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पोस्टर पर चूड़ियां चढ़ाई और जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी की। इस दौरान वहां मौजूद महिला पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रही सपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें:हाथरस का खुलासा: दंगा भड़काने की हुई साजिश, सामने आया पीएफआई का मसूद

इससे पहले दारूलशफा में समाजवादी महिला सभा की महिला कार्यकर्ताओं ने हाथरस की घटना पर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की। ये महिलाएं हाथों में प्लेकार्ड लिए हुई थी, जिन पर सत्ता की लाठी खायेंगे-बेटी को बचायेंगे, बदलों-बदलों भाजपा सरकार, जब से आये मोदी योगी सारे विभाग हो गए रोगी, जैसे सरकार विरोधी नारे लिखे थे। इसके अलावा इन महिला कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पोस्टर पर चूड़ियां भी लटका रखी थी।

lko-protest सपा महिलासभा प्रदर्शन Photos by- Ashutosh Tripathi (newstarck.com)

हाथरस मामले को लेकर हो रहा प्रदर्शन

बता दे कि हाथरस में एक दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप और फिर इलाज के दौरान हुई मौत की घटना के बाद सरकार की कार्यशैली से नाराज होकर सभी विपक्षी दल लगातार सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है। इससे पहले बीते रविवार को सपा के एक 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने हाथरस के बूलगढ़ी गांव पहुंच कर पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की थी।

lko-protest सपा महिलासभा प्रदर्शन Photos by- Ashutosh Tripathi (newstarck.com)

ये भी पढ़ें:पैरों से लखपति: खूबसूरत मॉडल की रातों रात बदली किस्मत, हुई मालामाल

lko-protest सपा महिलासभा प्रदर्शन Photos by- Ashutosh Tripathi (newstarck.com)

प्रतिनिधिमंडल के वहां पहुंचने के दौरान भी वहां मौजूद सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए वहां लगी बैरीकेटिंग हटा कर पीड़िता के घर जाने की कोशिश की थी जिस पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था। पुलिस के लाठीचार्ज किए जाने पर सपाइयों ने भी पुलिस पर पथराव किया था।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story