×

नार्को टेस्ट कराने से इनकार: पीड़ित परिवार को भरोसा नहीं, CBI जांच पर भी शक

पीड़िता की भाभी ने यह भी कहा कि यहां पर कोई एसआईटी की टीम नहीं आई है बल्कि कुछ पुलिस वाले बस यहां पहुंचे थें। वह डीएम प्रवीण कुमार से बेहद नाराज है।

Newstrack
Published on: 3 Oct 2020 6:49 AM GMT
नार्को टेस्ट कराने से इनकार: पीड़ित परिवार को भरोसा नहीं, CBI जांच पर भी शक
X
नार्को टेस्ट कराने से इनकार: पीड़ित परिवार को भरोसा नहीं, CBI जांच पर भी शक (social media)

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भले हाथरस कांड से जुड़े सभी वादी प्रतिवादियों का नारको टेस्ट और पालिग्राफिक टेस्ट कराने की बात कही हो पर इस मामले में पीड़ित परिवार के लोग नारको टेस्ट कराने को तैयार नहीं हैं। पीड़िता की भाभी कहना है कि जब वो सच बोल सच बो ल रहे हैं तो फिर ना नारको टेस्ट किस बात का होगा। पीड़िता की भाभी स्थानीय प्रशासन और पुलिस से बेहद नाराज हैं।

ये भी पढ़ें:पति को भारी पड़ी आशिकी: रंगे हाथ पकड़ा, पत्नी ने की सरेआम पिटाई

पीड़िता की भाभी ने यह भी कहा कि यहां पर कोई एसआईटी की टीम नहीं आई है

पीड़िता की भाभी ने यह भी कहा कि यहां पर कोई एसआईटी की टीम नहीं आई है बल्कि कुछ पुलिस वाले बस यहां पहुंचे थें। वह डीएम प्रवीण कुमार से बेहद नाराज है। उनका कहना है कि डीएम साहब बोलते थे कि तुम्हारी बेटी अगर कोरोना से मर जाती तो क्या कर लेते। तब क्या मुआवजा मिलता।

पीड़िता के परिवार ने सीबीआई जांच से भी इनकार किया है

मीडिया से बातचीत में पीड़िता के परिवार ने सीबीआई जांच से भी इनकार किया है। परिजनों ने कहा कि हमें किसी पर भी भरोसा नहीं है। पीड़िता की भाभी ने कहा, किसी नेता का हमारे पास कॉल नहीं आया। सब लोग राजनीति के लिए आ रहे हैं, हमें न्याय चाहिए और कुछ नहीं चाहिए।

Hathras-case Hathras-case (social media)

पीड़िता की भाभी ने कहा, जब हमने शव दिखाने की बात कही तो डीएम ने कहा कि आपको पता है पोस्टमॉर्टम के बाद डेड बॉडी का क्या हाल हो जाता है, हथौड़े से मारकर हड्डियां तोड़ दी जाती है। पोस्टमॉर्टम की वजह से बहुत कटी-फटी हालत में है। तुम लोग नहीं देख पाओगे।

डीएम और एसपी का नार्को टेस्ट क्यों नहीं कराया जा रहा है

पीड़िता की भाभी ने कहा कि डीएम और एसपी का नार्को टेस्ट क्यों नहीं कराया जा रहा है। स्थानीय प्रशासन से बेहद नाराज पीड़िता की भाभी ने कहा कि परिवार पर बार-बार बयान बदलने के लग रहे आरोपों से वह बेहद दुखी है। कहा कि जब बयानों के वीडियो हैं तो फिर कहां झूठ की बात आ गयी।

ये भी पढ़ें:हाथरस कांड में आया नया मोड़, सोशल मीडिया पर कही जा रही है ये बात…

वहीं पीड़िता की मां ने मीडिया से बातचीत में कहा, हमारी बेटी की मिट्टी नहीं दी उन्होंने। मेरी बहू ने कहा कि दिखा दो एक बार। एसआईटी वाले हमसे कहते कि अरे तुमको पता नहीं कि तुम्हारे खाते में कितने पैसे गए है। हमें बिना दिखाए बॉडी को जला दिया। हम अपनी बिटिया को आखिरी बार देख तक नहीं पाए।

उन्होंने आगे कहा, हमें कुछ नहीं पता है कि नार्को टेस्ट क्या होता है। हम टेस्ट नहीं कराएंगे। पीड़िता की मां ने पुलिस पर ऐक्शन की जानकारी होने की बात से भी इनकार किया है। पीड़िता के परिवार ने कहा, हम चाहते हैं कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच हो।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story