×

पति को भारी पड़ी आशिकी: रंगे हाथ पकड़ा, पत्नी ने की सरेआम पिटाई

महिला का पति बीते कई दिनों से पीलीभीत में तैनात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया करता था, जिसका पीछा करते हुए शुक्रवार को उसकी पत्नी पीलीभीत में आ पहुंची और अपने आरोपी पति को प्रेमिका के घर से निकाल कर सरेराह जमकर उसकी पिटाई कर दी।

Newstrack
Published on: 3 Oct 2020 6:39 AM GMT
पति को भारी पड़ी आशिकी: रंगे हाथ पकड़ा, पत्नी ने की सरेआम पिटाई
X
पति को भारी पड़ी आशिकी: रंगे हाथ पकड़ा, पत्नी ने की सरेआम पिटाई

पीलीभीत: पत्नी ने अपने पति की सार्वजनिक रूप से पिटाई कर दी। यह घटना उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले की है। पत्नी ने पति को फ्लैट खींचकर बाहर निकाला और सबके सामने पिटाई शुरू कर दी। विवाहित पति अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। यह सब देख किसी ने उसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

विडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पीलीभीत में बीती रात विवाहिता ने सरेराह अपने पति की जमकर पिटाई कर दी, जिसका वीडियो घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता से मिली शिकायत के आधार पर पूछताछ कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना थाना कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन नॉर्थ कॉलोनी की है।

husband beten by wife-3 पति को भारी पड़ी आशिकी: रंगे हाथ पकड़ा, पत्नी ने की सरेआम पिटाई-(courtesy- social media)

सरेराह जमकर पति की पिटाई

दरअसल, महिला का पति बीते कई दिनों से पीलीभीत में तैनात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया करता था, जिसका पीछा करते हुए शुक्रवार को उसकी पत्नी पीलीभीत में आ पहुंची और अपने आरोपी पति को प्रेमिका के घर से निकाल कर सरेराह जमकर उसकी पिटाई कर दी। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे रचना मिश्रा अपने पति की प्रेमिका के घर के बाहर दरवाजे पर चिल्ला रही है और पति को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रही है।

ये भी देखें: लोन लेने वालों पर बड़ी खबर: सरकार ने किया ये ऐलान, खुशी से झूम उठेंगे आप

पति जमीन पर लेट कर बीमार होने का नाटक करने लगा

पत्नी इतने गुस्से में है कि उसने पति के कपड़े तक फाड़ दिए। पति जमीन पर लेट कर बीमार होने का नाटक कर रहा था। मौके की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पीड़िता रचना मिश्रा का आरोप है कि उसकी शादी आज से 10 वर्ष साल पहले लखनऊ में अधिवक्ता अमोघ मिश्रा से हुई थी, जो उसे आए दिन मारपीट कर घर से निकालकर जान से मारने की धमकी देता था। इसके बाद पीड़िता दो तीन दिनों पूर्व पीलीभीत में अपने मायके में मां के पास आ गई।

husband beten by wife-4 पति को भारी पड़ी आशिकी: रंगे हाथ पकड़ा, पत्नी ने की सरेआम पिटाई-(courtesy- social media)

ये भी देखें: रेलवे ट्रैक पर लाश: देखने वालों के उड़े होश, शव की पहचान से मचा हड़कंप

प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ा

तब उसे पता चला कि पीलीभीत में एपीओ के पद पर तैनात अधिकारी पुष्पा रावत के घर उसका पति हर रोज आकर ठहरता है और उसके साथ रहने लगा है तो पीड़िता ने आरोपी पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी जिसका वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Newstrack

Newstrack

Next Story