×

Live: हाथरस में जमकर बवाल, पुलिस और नेता आपस में भिड़े, सपाइयों पर लाठीचार्ज

कांग्रेस के बाद आज समाजवादी पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। सपा नेता धर्मेंद्र यादव, अक्षय यादव, सपा विधायक संजय लठार, जयवीर ने पीड़ित परिवार से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे थे।

Newstrack
Published on: 4 Oct 2020 9:38 AM GMT
Live: हाथरस में जमकर बवाल, पुलिस और नेता आपस में भिड़े, सपाइयों पर लाठीचार्ज
X
पुलिस और आरएलडी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई है। पुलिस का कहना है कि पांच लोगों को इजाजत थी, लेकिन ज्यादा संख्या में कार्यकर्ता जा रहे थे।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के बुलगढ़ी गांव में गैंगरेप की वारदात सामने आने के बाद से स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। गांव में आगे से किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए चप्पे–चप्पे पर भरी फ़ोर्स तैनात कर दी गई है।

शांति का माहौल कायम रखने के लिए गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। गांव में आने जाने वाले हर आदमी पर पुलिस नजर रख रही है।

वारदात की जांच के लिए आज गांव में एसआईटी की टीम भी आई थी। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पीड़िता के परिवार से मिलने के बाद आज दूसरे दलों के नेताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

सपा नेता धर्मेन्द्र यादव और आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने पीड़िता के परिवार से उनके घर पर जाकर मुलाकात की है। उनके साथ बड़ी तादाद में सपा और आरएलडी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

आरएलडी नेता जयंत चौधरी को आई चोटें

वे लगातार प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। इस दौरान पुलिस के साथ उनकी तीखी झड़प भी हुई। जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

कई सपाइयों और आरएलडी के कार्यकर्ताओं के जख्मी होने की भी सूचना आ रही है। जयंत चौधरी के भी लाठीचार्ज में चोटिल होने की सूचना है।

Protest हाथरस में लगा सपा और आरएलडी के नेताओं का बड़ा जमावड़ा(फोटो: सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें: सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ, इन सवालों के देने होंगे जवाब

हाथरस गैंगरेप कांड से जुड़े हर अपडेट्स को यहां पढ़ें

पीड़ित परिवार से मिले सपा नेता, कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

कांग्रेस के बाद आज समाजवादी पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। सपा नेता धर्मेंद्र यादव, अक्षय यादव, सपा विधायक संजय लठार, जयवीर ने पीड़ित परिवार से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे।

इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने यूपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं सपा कार्यकर्ताओं को हटाने के लिए पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज किया।



एसआईटी ने दर्ज किया बयान

उधर एसआईटी ने पीड़ित परिवार का आज बयान दर्ज किया। जांच टीम का कहना है कि बयान दर्ज कर लिया गया है और जरूरत पड़ी तो फिर आएंगे।

ये भी पढ़ेंः चीन से टेंशन: भारत का बड़ा फैसला, रूस में होने वाले सैन्य अभ्यास पर किया ये एलान

पुलिस और आरएलडी कार्यकर्ता आपस में भिड़े

वहीं हाथरस में पुलिस और आरएलडी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्का मुक्की हुई है। पुलिस का कहना है कि पांच लोगों को इजाजत थी, लेकिन ज्यादा संख्या में कार्यकर्ता जा रहे थे।

इस बात को लेकर विवाद हो गया। पुलिस का आरोप है कि वहां मौजूद आरएलडी कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी की और महिला कांस्टेबल के साथ बदसलूकी भी की गई।

पुलिस के एक जवान को पथराव से चोट के भी आरोप हैं। हालांकि, कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस ने उन पर बेवजह लाठीचार्ज किया।

Chandrashekhar azad भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर आजाद की फोटो(सोशल मीडिया)

पुलिस ने गाड़ी रोकी तो पैदल ही चल पड़े चंद्रशेखर

यूपी से खबर आ रही है कि भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर की गाड़ियां अलीगढ़ से हाथरस जाते हुए 20 किलोमीटर पहले रुकवा दी गई हैं। चंद्रशेखर ने कहा कि हम पैदल ही अलीगढ़ से हाथरस जा रहे हैं। हाथरस में पुलिस द्वारा गाड़ी रुकवाने के बाद पैदल ही पीड़ितों के घर के लिए निकल गए।

ये भी पढ़ें: UP में अब हारेगा कोरोना: दुकानदारों समेत इन सभी की होगी जांच, मिला निर्देश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story