×

हाथरस पर बड़ा फैसला: सीएम योगी ने दिया आदेश, पीड़िता के परिजनों को राहत

भाई की सुरक्षा में दो पुलिस कर्मियों को भी लगाया गया है जो आगे पीछे रहते हैं। इसके अलावा एक मजिस्ट्रेट को भी तैनात किया गया है। बताया गया है महिला सुरक्षा कर्मियों को भी तैनात किया गया है।

Newstrack
Published on: 5 Oct 2020 9:03 AM GMT
हाथरस पर बड़ा फैसला: सीएम योगी ने दिया आदेश, पीड़िता के परिजनों को राहत
X
हाथरस पर बड़ा फैसला: सीएम योगी ने दिया आदेश, पीड़िता के परिजनों को राहत

लखनऊ। हाथरस में दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप के बाद अब उनके परिजनों को तरह तरह की धमकियां मिल रही हैं जिसके बाद स्थानीय प्रशासन ने पीडिता के परिजनों के घर पर पुलिस का पहरा बैठा दिया है। घर के बाहर पीएसी के जवान सुरक्षमें लगाए गए हैं।

मजिस्ट्रेट को किया गया तैनात

इसके अलावा पीड़िता के भाई की सुरक्षा में दो पुलिस कर्मियों को भी लगाया गया है जो आगे पीछे रहते हैं। इसके अलावा एक मजिस्ट्रेट को भी तैनात किया गया है। बताया गया है महिला सुरक्षा कर्मियों को भी तैनात किया गया है। पूरे गांव में में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए 15 पुलिस के जवान, 3 एसएचओ भी 24 घण्टे की ड्यूटी पर तैनात किए गए हैं।

ये भी देखें: अब रुकेगा आंदोलन: ऐसे निपटेगी योगी सरकार, राउण्ड-द-क्लॉक कण्ट्रोल रूम स्थापित

hathras gangrape-protection of victim family-2

एसआईटी टीम मामले की कर रही है जांच

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसके पहले इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन करा चुके हैं जो अपनी रिपोर्ट एक सप्ताह के अंदर उन्हे सौंपेगी। आदित्यनाथ के आदेश के बाद गृह सचिव भगवान स्वरूप की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय एसआईटी टीम मामले की जांच कर रही है।

ये भी देखें: नहीं रहे सपा नेता मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव बेहद दुखी

सीबीआई से जांच कराने की सिफारिस हो चुकी है

दरसअल इस समय जातिगत वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं जिनमें पीडिता के घर वालों को कुछ लोग जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले ही सीबीआई से जांच कराने की सिफारिस कर चुके हैं । इसके अलावा पीडिता के परिजनों को आर्थिक सहायत और घर आदि देने का भी आष्वासन दे चुके हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story