×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hathras News: ई-रिक्शा को रोडवेज बस ने उड़ाया, दो की दर्दनाक मौत, सात घायल

Hathras News: ई-रिक्शा चालक सवारियां भरकर सड़क की दूसरी तरफ जाने के लिए रोड क्रॉस कर रहा था, तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया।

By
Published on: 21 March 2023 2:51 PM GMT
Hathras News: ई-रिक्शा को रोडवेज बस ने उड़ाया, दो की दर्दनाक मौत, सात घायल
X
Hathras road accident (photo: social media )

Hathras News: जनपद हाथरस के कोतवाली चंदपा क्षेत्र के बाईपास रोड पर एक बैटरी रिक्शा (E-Rikshaw) को तेज रफ़्तार से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जोरदार भिड़ंत में सवारियों से भरे ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। उसमें बैठे दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हो गए। 4 घायलों को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफ़र किया गया है।

सड़क क्रॉस करने के दौरान हुआ हादसा

ई-रिक्शा चालक सवारियां भरकर सड़क की दूसरी तरफ जाने के लिए रोड क्रॉस कर रहा था, तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। सूचना के बाद यहां पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया। जबकि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक हाथरस शहर से ई-रिक्शा में सवार होकर 45 वर्षीय पप्पू पुत्र शंकर निवासी नगला कांच थाना हसायन, अपनी 5 साल की बेटी वंदना और 6 साल के बेटे सौरभ के साथ अपनी ससुराल मोहनपुर जा रहे थे। उसी ई-रिक्शे में सेजुल पुत्री प्रताप का निवासी कोटा, अंजली पुत्री इसरार निवासी कोटा के अलावा तीन अन्य लोग सवार थे।

ई-रिक्शा को मनवीर सिंह पुत्र राजन सिंह निवासी लक्ष्मीनगर चला रहा था। जैसे ही ई-रिक्शा ने बाईपास रोड स्थित कोटा चौराहा को पार करने का प्रयास किया, तो आगरा की तरफ से आ रही खतौली डिपो की रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। उसमें सवार सभी महिला पुरुष व बच्चे इधर-उधर छिटक कर गिर गए। घायलों की चीख-पुकार सुनकर देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए। सूचना मिलने पर कोतवाली हाथरस गेट, कोतवाली सदर और कोतवाली चंदपा की पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर पप्पू सहित एक अन्य को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल 7 लोगों में से 4 को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर डीएम अर्चना वर्मा व एसपी देवेश पांडे भी पहुंचे।

Next Story