×

Hathras News: एक किसान सहित दो ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Hathras News: किसान की मौत से परिवार में मचा कोहराम। वहीं फांसी लगाकर आत्महत्या की दूसरी घटना जनपद के थाना सासनी क्षेत्र के गांव खोरना में हुई।

G Singh
Published on: 1 April 2023 6:09 AM GMT
Hathras News: एक किसान सहित दो ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
X
Hathras News (photo: social media )

Hathras News: कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव भूतपुरा निवासी किसान ने नीम के पेड़ पर लटक कर जान दे दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। किसान की मौत से परिवार में मचा कोहराम। वहीं फांसी लगाकर आत्महत्या की दूसरी घटना जनपद के थाना सासनी क्षेत्र के गांव खोरना में हुई। युवक का शव उसी के कमरे में फंदे पर लटका मिला। जहां पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अब पुलिस दोनों ही मामलों को लेकर छानबीन में जुटी है।

जनपद हाथरस के थाना चंदपा क्षेत्र के गांव भूतपुरा निवासी 40 वर्षीय राकेश पुत्र बाबूलाल रात को अपने कमरे में सो रहे थे। सुबह जल्दी वह अपने कमरे से उठकर खेतों की ओर चले गए। दिन निकला तो लोगों ने गांव के निकट ही नीम के पेड़ पर किसान राकेश का शव नीम के पेड़ पर लटका देखा। यह देख गांव के लोग मौके पर जमा हो गए। सूचना पुलिस को दी गई। परिजन राकेश के शव को पेड़ पर लटका दे घबरा गए और रोने लगे। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

पत्नी से चल रहा था विवाद

वहीं कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव खोरना निवासी 38 वर्षीय प्रमोद पुत्र रामप्रसाद का शव उसी के घर में लोगों को फंदे पर लटका नजर आया। यह देख परिजनों के होश उड़ गए और शव को नीचे उतारा गया। यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों ने बताया कि मृतक प्रमोद का अपनी पत्नी से काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है। जिसके चलते उसकी पत्नी पिछले 12 साल से मायके में रह रही है। पत्नी ने पति की मौत की सूचना सुनी तो उसके होश उड़ गए। पत्नी व उसके मायके के लोग पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए। सभी का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

G Singh

G Singh

Next Story