×

Hathras News: खर्चे पूरे न होने पर मस्ती में आकर दे दिया लूट की घटना को अंजाम

Hathras News: पुलिस ने तीन बदमाशों का किया अरेस्ट, लूट का सामन भी किया बरामद।

G Singh
Published on: 17 Jun 2023 11:16 AM GMT
Hathras News: खर्चे पूरे न होने पर मस्ती में आकर दे दिया लूट की घटना को अंजाम
X
Pic Credit - Newstrack

Hathras News: कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के जलेसर रोड नगला खान के निकट तीन बदमाशों ने कैंटर चालक के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट की घटना का खुलासा किया।

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के जलेसर रोड नगला खान के निकट स्थित गंदे नाले के पास तीन बदमाशों ने फिरोजाबाद की तरफ से हाथरस आ रहे कैंटर चालक के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश की। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर तीन बदमाशों को लूटे गए माल व लूट में प्रयोग की गई गाडी और असलाह के साथ गिरफ्तार कर लिया। इस पूरे मामले का एएसपी ने खुलासा किया। पूछे जाने पर बदमाशों ने बताया कि खर्चे पूरे न होने पर मस्ती में ही लूट की घटना को अंजाम दे दिया।

एएसपी अशोक कुमार सिंह ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि ओंकार सिंह पुत्र रामखिलाडी निवासी अफोया थाना हाथरस जंक्शन द्वारा थाना हाथरस गेट पर तहरीर के माध्यम से सूचना दी गई कि 15/16 जून 2023 की रात्रि को वह अपनी गाड़ी कैन्टर से फिरोजाबाद से हाथरस आ रहा था। जलेसर रोड नगला खान से चार कार सवार बदमाशों द्वारा अपनी गाडी डस्टर रंग काला से कैन्टर गाडी को ओवरटेक कर रुकवाकर चालक के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया। तहरीर के आधार पर थाना हाथरस गेट पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

एसपी ने दिए थे खुलासे के सख्त निर्देश

घटना के सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक हाथरस देवेश कुमार पाण्डेय द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी नगर/अपराध के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक थाना हाथरस गेट को घटना के शीघ्र अनावरण एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया था। जिसके क्रम में थाना हाथरस गेट पुलिस द्वारा थाना क्षेत्रान्तर्गत जलेसर रोड नगला खान से कार सवार बदमाशों द्वारा अपनी गाड़ी डस्टर रंग काला से कैन्टर गाडी को ओवरटेक कर रुकवाकर चालक से हुई लूट की घटना मात्र 24 घण्टे के खुलासा किया।

तीन बदमाश पुलिस ने दबोचे

घटना में शामिल लुटेरा अनिल राठौर पुत्र गोपाल निवासी सतेन्द्र पण्डित का किराये का मकान जलेसर रोड थाना हाथरस गेट, आदिल पुत्र छंगा कुरैशी और रोहित पुत्र यूसुफ कुरैशी निवासीगण नई कॉशीराम कॉलोनी जलेसर रोड को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये किया बरामद

बदमाशों के कब्जे से लूटे हुए 10000 रुपये व एक पर्स, आधार कार्ड, घटना में प्रयुक्त गाडी डस्टर, दो अदद तंमचा 315 बोर, दो जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किए गए हैं।

पूछताछ में बोले बदमाश

गिरफ्तार अभियुक्तगणों से की गई पूछताछ में बताया कि 15/16 जून 2023 की रात्रि में कैन्टर चालक से जलेसर रोड नगला खान के पास अपनी डस्टर गाडी से कैन्टर गाडी को ओवरटेक कर रुकवाकर चालक से लूट की घटना कारित की थी। लूट की घटना कारित करने के बाद पैसे का बंटवारा करते हुये पुलिस ने पकड़ लिया है। बदमाशों ने बताया कि उनके खर्चे पूरे नहीं हो रहे थे, इसलिए उन्हांेने मस्ती में आकर लूट की घटना को अंजाम दे दिया।

G Singh

G Singh

Next Story