×

Hathras News: युवक की पीट-पीटकर हत्या, पत्नी के घर की छत पर मिला शव

Hathras News: ससुराल में था युवक, पत्नी नीचे कमरे में सो रही थी और छत पर युवक की लाश पड़ी थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी।

G Singh
Published on: 20 Jun 2023 7:06 AM GMT
Hathras News: युवक की पीट-पीटकर हत्या, पत्नी के घर की छत पर मिला शव
X
Hathras News (photo:social media )

Hathras News: कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव रोहई के मजरा रठिया नगला में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजन युवक को बेहोशी की हालत में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। भाई की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

जनपद हाथरस की कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव रोहई के निकट स्थित एक गांव में रोहई निवासी युवक का शव छत पर मिला, उसी घर में नीचे मृतक की पत्नी सोई सुई थी। सूचना के बाद मौके पर युवक के परिवार के लोग व इलाका पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने उसे परिजनों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी होने पर परिवार के लोगों के होश उड गए और वह रोने-बिलखने लगे। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर पुलिस ने भाई की तहरीर के आधार पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैै।

चंदपा क्षेत्र के गांव रोहई निवासी राजेंद्र ने बताया कि उनके 35 वर्षीय भाई राम बहादुर पुत्र राजपाल ने अपने गांव के ही माजरा रठिया नगला निवासी महिला से कोर्ट मैरिज की थी। वह मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। सोमवार की देरशाम को वह अपनी पत्नी के घर यानि रठिया नगला में ही था। रात को करीब 11ः30 बजे राजेंद्र व उसके परिजनों को सूचना मिली कि रामबहादुर बेहोशी की हालत में छत पर पडा हुआ है। इस बात की जानकारी होने पर परिजन मौके पर पहुंचे, यहां पर पुलिस भी पहुंच गई।

बेहोशी की हालत में परिजन ले पहुंचे अस्पताल

रामबहादुर को आनन-फानन में रात को करीब एक बजे परिजन उसे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, उसके सिर मंे चोट लगी हुई थी। अस्पताल में डॉक्टर ने उसे देखा और मृत घोषित कर दिया। यह जानकर परिवार के लोगों को हुई तो उनके होश उड गए और रोने-बिलखने लगे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। कोतवाली चंदपा प्रभारी एसएचओ रीतेश कुमार ने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई राजेंद्र की तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। मामले की जांच पडताल की जा रही है।

G Singh

G Singh

Next Story