अभी-अभी दहली राजधानी: हर तरफ आग की लपटें, मची अफरा-तफरी

आग ऐशबाग के एक प्लाई फैक्ट्री में लगी है। आग की चपेट में आने से तीन मजदूर झुलस गए हैं। मजदूरों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Published by SK Gautam Published: February 19, 2020 | 3:37 pm
Modified: February 19, 2020 | 4:26 pm

लखनऊ: लखनऊ के ऐशबाग इलाके में भीषण आग लग गई है। यह आग ऐशबाग के एक प्लाई फैक्ट्री में लगी है। यह फैक्ट्री अंजुमन सिनेमा हॉल के पास बनी है। जिसमें प्लाईवुड का काम होता है। फैक्ट्री में लगी भीषण आग आग की चपेट में आने से तीन मजदूर झुलस गए हैं। मजदूरों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी देखें: जियो दादा: 93 की उम्र में पास किया MA, बच्चों को लेनी चाहिए इनसे सीख

सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस और दमकल की दो गाड़ियां पहुंच गई हैं। फिलहाल आग बुझाने की कोशिश की जा रही है।

 

घटना को अपनी आँखों से देखने वालें लोगों के अनुसार बाजारखाला के ऐशबाग इलाके में प्लाई फैक्ट्री में बुधवार दोपहर आग लगी। आग लगते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आग जिस वक्त लगी थी, उस समय फैक्ट्री के अंदर कुछ मजदूर थे। इसमें से तीन मजदूर बुरी तरह जल गए हैं। तीनों की हालत गंभीर है और उनका इलाज चल रहा है।

ये भी देखें: विजया एकादशी दिलाती है हर क्षेत्र में विजय, कैसे करें पूजा जानें यहां

आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी। आग इतनी भीषण थी कि पूरे इलाके में धुएं का गुबार दिखाई दे रहा था। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही है, लेकिन आग काफी भीषण है, इसलिए देरी हो रही है।

दोस्तोंं देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।