×

घर के बगल से गुजर रहा था हाईटेंशन तार, चपेट में आने से बुरी तरह झुलसा बच्चा

अमेठी में गुरुवार को बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। मकान के बगल से गुजरे हाइटेंशन तार की चपेट मे आने 12 वर्षीय बच्चा बुरी तरह घायल हुआ है।

Roshni Khan
Published on: 12 Dec 2019 7:00 AM GMT
घर के बगल से गुजर रहा था हाईटेंशन तार, चपेट में आने से बुरी तरह झुलसा बच्चा
X

अमेठी: अमेठी में गुरुवार को बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। मकान के बगल से गुजरे हाइटेंशन तार की चपेट मे आने 12 वर्षीय बच्चा बुरी तरह घायल हुआ है। परिजनो ने जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। मामला जायस कोतवाली क्षेत्र के मुंशीगंज मोहल्ले का है।

ये भी देखें:Birthday Special: जानें ऐसा क्या हुआ था यूवी और हेजल के बीच, जो किया था फोनऑफ

घायल बच्चे की ज्ञानमती ने बताया कि बच्चा छत पर खेल रहा था, घर की छत से सटा हुआ 11 हजार वाट का हाईटेंशन तार गया हुआ था। जिसकी चपेट में आने से बच्चा बुरी तरह झुलस गया है। उसे अब इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की महिलाओं और लोगों की माने तो हाईटेंशन तार लोगों के घरों से सटकर निकला है। इसको हटाने के लिए कितनी बार विभाग को शिकायती पत्र दिया गया लेकिन विभागीय अधिकारी सुनने को तैयार नहीं है। आलम ये है के अक्सर घरों की छतों और हाईटेंशन तार में कमोबेश एक फिट की दूरी है।

ये भी देखें:जेल से जमानत पर बाहर आये आरोपी ने रेप पीड़िता को दी जलाने की धमकी, गिरफ्तार

वही हादसे के बाद भी बिजली विभाग का कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है। अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने बताया कि अभी पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर परिजनों की ओर से तहरीर मिलती है तो कार्यवाही की जाएगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story