×

वाराणसी में धरने पर बैठी ये वाहिनी तो फूलने लगे पुलिस के हाथ-पांव

वाराणसी पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ अब हिंदू युवा वाहिनी ने मोर्चा खोल दिया है। चेतगंज इलाके में पुलिस की लापरवाही से खफा हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर प्रदर्शन किया।

Dharmendra kumar
Published on: 4 July 2019 3:13 PM GMT
वाराणसी में धरने पर बैठी ये वाहिनी तो फूलने लगे पुलिस के हाथ-पांव
X

वाराणसी: वाराणसी पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ अब हिंदू युवा वाहिनी ने मोर्चा खोल दिया है। चेतगंज इलाके में पुलिस की लापरवाही से खफा हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर प्रदर्शन किया। इसकी खबर जैसे ही एसएसपी को मिली वो भागते हुए थाने पहुंचे। उन्होंने तुरंत कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें…मुन्ना भाई की बेटी के बॉयफ्रेंड की अचानक मौत, याद में लिखा ये भावुक पोस्ट

दलित के गायब होने पर नहीं हो रही थी कार्रवाई

हिन्दू युवा वाहिनी के काशी प्रान्त के अध्यक्ष भोला सिंह के मुताबिक पानदरीबा के रहने वाले रमिंदर पिछले 3 महीने से घर से गायब हैं। परिजनों ने जब इसकी शिकायत की तो आरोपी धमकी देने लगे। आरोपियों ने रमिंदर के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी। इस बीच स्थानीय पुलिस इस मामले में लगातार लापरवाही बरत रही थी। हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्यों ने भी चेतगंज पुलिस से बात की लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा

यह भी पढ़ें…दुबई जाने वाले भारतीयों के लिए खुशखबरी, अब कर सकेंगे ये काम

मीटिंग छोड़ मौके पर पहुंचे एसएसपी

इस बीच गुरुवार को हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्य चेतगंज थाने पहुंचे और धरने पर बैठ गए। देखते ही देखते थाने के बाहर लोगों का मजमा लग गया। मीडिया भी पहुंच गई। मामला चूंकि मुख्यमंत्री के संगठन से था लिहाजा एसएसपी भी पुलिस लाइन में चल रही मीटिंग को छोड़ चतगंज पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और मामले की जांच सीओ चेतगंज को सौंपी है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story