×

चकनाचूर लग्जरी कार: विकास दुबे के अरमानों पर चली जेसीबी, सब तोड़ दिया

चैबेपुर के बिकरू गांव में सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों को मौत के घाट उतारने वाले हिस्ट्रीशीटर अपराधी विकास दुबे के दो बीघे की चाहरदिवारी में बने किलेनुमा मुकान में पुलिस ने बुलडोजर चलाकर करीब दो घंटे में मलबे में तब्दील कर दिया है।

Newstrack
Published on: 4 July 2020 11:58 AM GMT
चकनाचूर लग्जरी कार: विकास दुबे के अरमानों पर चली जेसीबी, सब तोड़ दिया
X

लखनऊ: हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे ने अपने जिस आलीशान मकान के दरवाजे पर जेसीबी लगाकर पुलिस को आने से रोका और बाद में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या कर दी उसकी जेसीबी ने आज विकास के सारे साम्राज्य को नष्ट कर दिया। एक से एक महंगी गाड़िया ट्रैक्टर घर का आलीशान सामान और वहां खडे दोपहिया वाहन चकना चूर कर दिए गए।

विकास दुबे के सिर पर 50 हजार के इनाम

बता दें कि विकास दुबे की खोज में उत्तर प्रदेश की पुलिस ने आकाश और पातळ एक कर दिया है। विकास दुबे के सर पर 50 हजार के इनाम की घोषणा भी उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा कर दिया गया है। चैबेपुर के बिकरू गांव में सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों को मौत के घाट उतारने वाले हिस्ट्रीशीटर अपराधी विकास दुबे के दो बीघे की चाहरदिवारी में बने किलेनुमा मुकान में पुलिस ने बुलडोजर चलाकर करीब दो घंटे में मलबे में तब्दील कर दिया है।

दो बीघे की चाहरदिवारी में बने किलेनुमा मकान मलबे में तब्दील

दो लग्जरी कार और दो ट्रैक्टर भी नष्ट कर दिए

घर के अंदर खड़ी दस से पंद्रह लाख की कीमत वाली दो लग्जरी कार और दो ट्रैक्टर भी नष्ट कर दिए। इस दौरान पुलिस ने पूरे मकान को खोद डाला। पुलिस को एक बंकर भी मिला जिसके बारे में पुलिस पता कर रही है कि आखिर इसके पीछे क्या राज है।

विकास के सभी बैंक खातों को सीज कर दिया गया है

पुलिस ने विकास के सभी बैंक खातों को सीज कर दिया है। पुलिस विकास की सभी संपत्तियों की जांच कर रही है। पुलिस ने फरार हुए विकास दुबे के लिए 20 टीमों का गठन कर दिया है। जिसके बाद उसकी तलाश के लिए कई जगह टीमें घोषित की गयी हैं।

ये भी देखें: शाबाश पुलिसः तीन साल पहले अपहृत हुए बच्चे को सकुशल किया बरामद

दीवारों की ऊंचाई तीस से चालीस फीट है

दीवारों की ऊंचाई तीस से चालीस फीट है। इन पर कटीले तारों की घेरेबंदी से यहां किसी का दाखिल होना आसान नहीं। अगर कोई दाखिल हो भी जाए तो उसका पकड़ा जाना तय है। उसके पास लग्जरी कारें हैं। घर में लाखों के फर्नीचर व लग्जरी इलेक्ट्रॉनिक के सामान हैं।

पिछले 36 घंटों से लगातार छापेमारी

कुल मिलाकर वह गांव में लग्जरी लाइफ जीता आया है। विकास को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें पिछले 36 घंटों से लगातार छापेमारी कर रही हैं। विकास के करीबियों से पूछताछ की जा रही है। प्रदेश की सीमाओं को सील कर सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

ये भी देखें: मोस्ट वांटेड नहीं विकास दुबेः फिर किया खूंखार कांड, दहला दिया यूपी

एसटीएफ की एक टीम विनय से मुठभेड़ के संबंध में कर रही पूछताछ

चैबेपुर मुठभेड़ में चैबेपुर एसओ विनय तिवारी की भूमिका संदिग्ध मानते हुए आईजी रेंज कानपुर ने उन्हें तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करने का ऑर्डर जारी कर दिया है। एसटीएफ की एक टीम विनय से मुठभेड़ के संबंध में पूछताछ भी कर रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story