×

यूपी में दर्दनाक हादसा: ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत, 4 मौतों से दहला मथुरा

कान्हा की नगरी मथुरा के थाना राया क्षेत्र में आधी रात बाद हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग बालाजी जा रहे थे और बदायूं के रहने वाले हैं।

Ashiki
Published on: 20 Feb 2021 3:05 AM GMT
यूपी में दर्दनाक हादसा: ट्रक और कार की जोरदार भिड़ंत, 4 मौतों से दहला मथुरा
X
मथुरा में दर्दनाक हादसा: ट्रक में जा घुसी कार, 4 की मौत 3 घायल

मथुरा: कान्हा की नगरी मथुरा के थाना राया क्षेत्र में आधी रात बाद हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग बालाजी जा रहे थे और बदायूं के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:मेरठ: कार में गोमांस मिलने से हड़कंप, तस्करी करने वाली महिला समेत दो गिरफ्तार

झपकी आने की वजह से तेज रफ्तार ओमनी कार ट्रक में जा घुसी। कार के ट्रक में घुसते ही चीख पुकार मच गई और चीखों को सुन आसपास के लोग निकल आये और राहगीरों ने भी रुककर पुलिस को सूचना दी।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन फानन में मौके पर पहुँचे इंस्पेक्टर राया शिव प्रताप ने क्रेन बुलवाकर अवरुद्ध रास्ते को खुलवाया और घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने हादसे में मारे गए लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

ये भी पढ़ें: योगी सरकार का बड़ा कदम, यूपी में महिलाओं को मिलेगा रोजगार

हादसे में जो 4 लोग मारे गए हैं उनमें बदायूं निवासी एक ही परिवार के तीन लोग रोहित पुत्र प्रभाकर शर्मा उम्र 18-मृतक , काजल पुत्री प्रभाकर शर्मा उम्र 15-मृतक ,सिमरन पुत्री प्रभाकर शर्मा उम्र 20-मृतक निवासी सम्राट अशोक नगर बदायूं के रहने वाले है तो वहीं एक युवक मनीष 25 भजनपुरा नई दिल्ली का रहने वाला है।

उध प्रभाकर शर्मा उनकी पत्नी नीलम व मुस्कान बेटी को घायल घायल हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में कार का चालक अमरपाल सिंह पुत्र बासदेव निवासी सम्राट अशोक का रहने वाला है उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट: नितिन गौतम

Ashiki

Ashiki

Next Story