×

हॉटस्टार स्पेशल्स लांच किया "द ऑफिस सीजन 2"

15 एपिसोड की यह मजाकिया डाक्यूमेंट्री, जिसमें ऑफिस के सामान्य किरदार खुद को असामान्य परिस्थितियों में पाते हैं, का प्रसारण होने जा रहा है, पहले से अधिक फन-जाबी चुटकुलों और मजाक के साथ, हास्यापद बेतुके पलों और अप्रत्याशित रिश्तों के साथ।

Harsh Pandey
Published on: 17 May 2023 3:12 PM GMT (Updated on: 17 May 2023 12:38 PM GMT)
हॉटस्टार स्पेशल्स लांच किया द ऑफिस सीजन 2
X

लखनऊ: विल्किंस चावला के कर्मचारी वापस आ गए हैं। अपने किरदारों को परिभाषित करने वाले पहले सीजन के साथ देश भर में हंसी बिखेरने के बाद, हॉटस्टार स्पेशल्स दीवानगी और मस्ती को दोगुना करने के लिए "द ऑफिस सीजन 2 " के साथ तैयार है। नया स्टाफ, नया लॉफ से लैस इस सीजन में सबसे नई कर्मचारी के रूप में शानदार कॉमेडियन मल्लिका दुआ का पदार्पण हो रहा है।

15 एपिसोड की यह मजाकिया डाक्यूमेंट्री, जिसमें ऑफिस के सामान्य किरदार खुद को असामान्य परिस्थितियों में पाते हैं, का प्रसारण होने जा रहा है, पहले से अधिक फन-जाबी चुटकुलों और मजाक के साथ, हास्यापद बेतुके पलों और अप्रत्याशित रिश्तों के साथ।

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

नए सीजन के बारे में बातचीत करने के लिए "द ऑफिस सीजन 2 " के सितारों- मुकुल चड्ढा (जगदीप चड्ढा) और सयनदीप सेनगुप्ता (अमित शर्मा) ने आज लखनऊ का दौरा किया।

बीबीसी स्टूडियो इंडिया द्वारा अप्लाज एंटरटेनमेंट के लिए निर्मितय द ऑफिस सीजन 2 का निर्देशन रोहन सिप्पी और बम्पी ने किया है।

इसके कलाकारों में मुकुल चड्ढा, गौहर खान, रणवीर शौरी, गोपाल दत्त, सयानदीप सेनगुप्ता, समृद्धि दीवान, प्रियंका सेतिया, अभिनव शर्मा, गविन मेथालका, प्रीती कोचर, सुनील जेटली, चिएन जो लियाओ एवं अन्य शामिल हैं जै अपना- अपना रोल दोहरा रहे हैं। हॉटस्टार स्पेशल्स, पेश करते हैं "द ऑफिस सीजन 2 " जो हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम किया जायेगा।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

लखनऊ में जगदीप चड्ढा के किरदार मेरे लिए बेहद मजेदार है। मुझे खुशी है कि मुझे खुशी है कि मुझे दूसरी बार भी इसके साथ जुड़ने का मौका मिला है, इस बार इसमें रिश्तों को नया टि्वस्ट किया है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमें इसे बनाने में मजा आया है।

लखनऊ सही मायने में "नवाबों का शहर" है, हर बार जब मैं यहां आता हूं, मुझे यहां के लोगो से बहुत प्यार मिलता है। साथ ही यहां का स्ट्रीट फूड भई मजेदार है।

यह भी पढ़ें. होंठों की लाल लिपिस्टिक! लड़कियों के लिए है इतनी खास

लखनऊ में शो के बारे में बात करते हुए सयनदीप सेनगुप्ता उर्फ अमित शर्मा ने कहा कि "द ऑफिस" “जगदीप चड्ढा का किरदार मेरे लिए बेहद मज़ेदार है। मुझे खुशी है कि मुझे दूसरी बार भी इसके साथ जुड़ने का मौका मिला है, इस बार हमने इसमें रिश्तों को नया ट्विस्ट किया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमें इसे बनाने में मज़ा आया है।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story