×

जानिए आरपीएफ ने बिहार से भागे 'नाबालिग प्रेमी जोड़े' को कैसे पकड़ा

शाहजहांपुर की आरपीएफ को कंट्रोल रूम से वाटसएप के जरिए सूचना मिली थी कि बिहार से एक प्रेमी जोङा घर से भागकर दिल्ली जा रहा है। कंट्रोल ने वाटसएप पर ही दोनों फोटो भी वायरल किए थे। उन फोटो के आधार पर और कंट्रोल रूम की सूचना पर शाहजहांपुर की आरपीएफ एक्टिव हो गई।

SK Gautam
Published on: 21 July 2019 3:35 PM GMT
जानिए आरपीएफ ने बिहार से भागे नाबालिग प्रेमी जोड़े को कैसे पकड़ा
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर की आरपीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। वाटसएप के जरिए कंट्रोल रूम से आई सूचना के आधार पर आरपीएफ ने ट्रेन से एक प्रेमी जोड़े को बरामद किया है। खास बात ये है कि दोनो ही नाबालिग है। और दोनों अपने घर से भागकर दिल्ली जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों को बरामद कर उनके परिजनों को सूचित कर दिया है। साथ ही आरपीएफ ने नाबालिग का मेडिकल भी करा दिया है।

फोटो के आधार पर और कंट्रोल रूम की सूचना पर शाहजहांपुर की आरपीएफ एक्टिव हो गई

दरअसल शाहजहांपुर की आरपीएफ को कंट्रोल रूम से वाटसएप के जरिए सूचना मिली थी कि बिहार से एक प्रेमी जोङा घर से भागकर दिल्ली जा रहा है। कंट्रोल ने वाटसएप पर ही दोनों फोटो भी वायरल किए थे। उन फोटो के आधार पर और कंट्रोल रूम की सूचना पर शाहजहांपुर की आरपीएफ एक्टिव हो गई।

ये भी देखें : दो करोड़ रुपये और पेट्रोल पंप का लालच दे रही भाजपा: ममता बनर्जी

दोनो की उम्र 14 और 17 साल है। दोनो ही अलग-अलग जाति है

उन्होंने मुरादाबाद जाने वाली सभी ट्रेनो मे चेकिंग करना शुरू कर दी। तभी श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 12391 ट्रेन आने वाली थी। ट्रेन मे शाहजहांपुर स्टाफ स्क्वायड रहता है। जिसमे दरोगा जीवी पंत ड्यूटी पर तैनात थे। सूचना के मुताबिक दरोगा ने अपनी के साथ ट्रेन मे चेकिंग की तो उनको ट्रेन के एक कोच से दोनो को बरामद कर लिया। दोनो की उम्र 14 और 17 साल है। दोनो ही अलग अलग जाति है।

दोनो को बरामद करने के बाद आरपीएफ ने राहत की सांस ली। शाहजहांपुर स्टेशन पर ट्रेन रूकते ही दोनो को उतार लिया गया। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराया। और उसके बाद दोनो के परिजनों को सूचित कर दिया। बिहार से दोनो के परिजन शाहजहांपुर केे लिए रवाना हो चुके है।

ये भी देखें : इस दिन ना भेजे घर की बेटी को ससुराल, नहीं रहेगा उसका जीवन बेहाल

आरपीएफ इंस्पेक्टर वीके सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम की सूचना पर ट्रेन मे चेकिंग की गई तो एक प्रेमी जोङा बरामद हुआ है। दोनो बिहार के रहने वाले है। दोनो श्रमजीवी एक्सप्रेस से दिल्ली जा रहे थे। फिलहाल दोनो के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story