×

मानवता हुई शर्मसार: नशेड़ी चाचा ने ही की थी भतीजी की हत्या, गिरफ्तार

पुलिस प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि ईद के दिन खोड़ा कालोनी से एक सात वर्षीय बच्ची लापता हो गई थी जिसकी रिपोर्ट उसके परिजनों ने खोड़ा थाने में दर्ज कराई थी। 17 अगस्त को इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के एक नाले में एक बच्ची की लाश बरामद हुई जिसकी शिनाख्त खोड़ा से लापता हुई सात वर्षीय बच्ची के रूप में हुई।

SK Gautam
Published on: 18 Aug 2019 3:02 PM GMT
मानवता हुई शर्मसार: नशेड़ी चाचा ने ही की थी भतीजी की हत्या, गिरफ्तार
X

लखनऊ: जनपद गाजियाबाद के खोड़ा कालोनी में एक सात वर्षीय बच्ची की हत्या करके शव को नाले में फेंकने का मामला पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही खोल दिया। पुलिस ने बच्ची के सगे नशेड़ी चाचा को गिरफ्तार किया है। उसने भतीजी की हत्या केवल इसलिए कर दी थी कि बच्ची ने कुर्बानी का मीट चाचा के घर के बजाय अपने घर ले जाकर दे दिया था।

ये भी देखें : हरियाणा, महाराष्ट्र के विस चुनाव के साथ ही होंगे, यूपी के उपचुनाव

पुलिस प्रवक्ता ने रविवार को बताया कि ईद के दिन खोड़ा कालोनी से एक सात वर्षीय बच्ची लापता हो गई थी जिसकी रिपोर्ट उसके परिजनों ने खोड़ा थाने में दर्ज कराई थी। 17 अगस्त को इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के एक नाले में एक बच्ची की लाश बरामद हुई जिसकी शिनाख्त खोड़ा से लापता हुई सात वर्षीय बच्ची के रूप में हुई। बच्ची की लाश मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक ने सीओ इंदिरापुरम के नेतृत्व में एक टीम गठित की।

जांच पड़ताल के दौरान शक की सुई बच्ची के सगे चाचा सलीम पर गई। सलीम को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो सलीम में अपना अपराध कबूल कर दिया।

कुर्बानी का मीट अपने घर ले जाने के कारण चाचा ने अपनी भतीजी को मारा

उसने पुलिस को बताया कि बकरीद के दिन भरत नगर कालोनी में उन्होंने सामूहिक रूप से कुर्बानी की थी। वहीं पर बच्चे भी खेल रहे थे जिनमें उसकी भतीजी भी थी। उसने कुछ मीट अपनी भतीजे के हाथ अपने घर पर भिजवाया लेकिन बच्ची वह मीट अपने घर ले गई। कुछ समय बाद जब सलीम ने अपने घर पर मीट के बारे में पूछा तो पता चला कि बच्ची मीट लेकर उसके घर नहीं आई बल्कि अपने घर ले गई जिस पर वह अपनी भतीजी को ढूंढने निकल गया।

ये भी देखें : इमरान का रिपोर्ट कार्ड : जीरो हो गए पाक पीएम एक साल में ना कर पाए ये काम

रात में बच्ची के शव को बोरी में भरकर नाले में फेंक आया

इसी दौरान बच्ची उसे घर के पास ही खेलती हुई मिल गई। उसने बच्ची को एक थप्पड़ मार दिया जिससे बच्ची का सिर दीवार में जा लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत होने के बाद वह घबरा गया और उसने बच्ची की लाश को छुपा दिया। रात में बच्ची के शव को बोरी में भरकर नाले में फेंक आया। इस दौरान उसे कुछ लोगों ने टोका तो उसने बताया कि कुर्बानी के मीट का वेस्ट है जिसे उसने नाले में फेंक दिया है। पुलिस ने सलीम को गिरफ्तार कर लिया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story