पुलिसवालों की मौत से आहत इस आदमीं ने कलेक्ट्रेट को दिया चेक, वजह बेहद खास

संभल में दो पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद यूपी के शाहजहांपुर में एक समाजसेवी ने पुलिसकर्मियों के हत्यारों पर एक लाख रूपये का इनाम रखा है। उन्होंने रो रोकर पुलिसकर्मियों की हत्या पर गहरा दुख जताया। साथ ही उन्होंने कहा कि योगी राज में जब पुलिसकर्मी सुरक्षित नही तो फिर आम जनता कैसे सुरक्षित हो सकती है।

शाहजहांपुर: संभल में दो पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद यूपी के शाहजहांपुर में एक समाजसेवी ने पुलिसकर्मियों के हत्यारों पर एक लाख रूपये का इनाम रखा है। उन्होंने रो रोकर पुलिसकर्मियों की हत्या पर गहरा दुख जताया। साथ ही उन्होंने कहा कि योगी राज में जब पुलिसकर्मी सुरक्षित नही तो फिर आम जनता कैसे सुरक्षित हो सकती है। वही समाजसेवी को बैठा देखकर पुलिसकर्मियों भी उनके पास पहुच गए। और पुलिसकर्मियों ने इस समाजसेवी को देखकर कहा कि अभी भी इस दुनिया मे पुलिस पर भरोसा करने वाले लोग जिंदा है।

ये भी देखें:जम्मू-कश्मीर: कठुआ जिले में कल ब्रिज का उद्घाटन करेंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

दरअसल थाना सदर बाजार क्षेत्र निवासी फकीरे लाल भोजवाल आज जिला कलेक्ट्रेट परिसर पहुचे।उनके पास एक लाख रूपये का चेक था। ये चेक उन्होंने उस शख्स को देने वालों के नाम लिखा जो लोग पुलिसकर्मियों के हत्यारों का पता बताएगा।

समाजसेवी पुलिसकर्मियों की हत्याओ से इतना आहत है कि वह रो रोकर सीएम योगी से उनके हत्यारों को पकड़ने की गुहार रहा था। उनका कहना है कि अगर इस घटना के पीछे किसी नेता मंत्री का हाथ है तो उसके खिलाफ भी कङी कार्यवाई की जाए।

ये भी देखें:अधिकारों के लिए अब आरपार की लड़ाई लड़ेंगे चौकीदार

समाजसेवी को बैठा देखकर कलेक्ट्रेट परिसर मे मौजूद पुलिसकर्मियों ने समाजसेवी को घेर लिया और उनके इस जज्बे और उनके गहरे दुख को समझा और पुलिस खुश इसलिए भी थे क्योंकि आज के दौर में पुलिस पर भरोसा करने वाले लोग नही मिलते है। ऐसे में पुलिस का कहना है कि पहली बार ऐसा शख्स देखा है जो पुलिसकर्मियों की हत्या पर इस तरह से कोई दुख नही जताता है।

वही समाजसेवी फकीरे लाल भोजवाल का कहना है कि पुलिसकर्मियों के हत्यारों को पकड़ने के लिए उनका पता बताने वालों को एक लाख रूपये का इनाम देंगे। वह चेक भी लाए है। ये घटना झकझोर देने वाली है। इस सरकार पर सवाल भी खङे किए है उनका कहना है कि इस राज मे जब पुलिसकर्मी ही सुरक्षित नही है तो फिर आम जनता कैसे सुरक्षित होगी।

ये भी देखें:यहाँ छिपकर बैठा है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद, भतीजे ने किए कई खुलासे

वही समाजसेवी को देख रहे पुलिसकर्मी संजीव का कहना है कि समाजसेवी को देखकर अच्छा लगा कि आज भी लोग पुलिस पर भरोसा करते है। हम उनकी इस पहल का समर्थन करते है।