×

कांप उठेंगी पत्नियाँ: जरा देखें इस हैवान पति की हरकत, हर कोई रह गया दंग

मोहल्ला ब्रह्म नगर निवासी पीड़ित महिला अंकिता ने बताया कि वह कस्बा के मोहल्ला सब्जीमंडी के समीप एक ब्यूटी पार्लर चलाती है और अपनी बेटी बच्चों के साथ ब्रहम नगर स्थित आवास पर अपने पति व सास के साथ रहती है।

Newstrack
Published on: 23 Oct 2020 10:12 AM GMT
कांप उठेंगी पत्नियाँ: जरा देखें इस हैवान पति की हरकत, हर कोई रह गया दंग
X
कांप उठेंगी पत्नियाँ: जरा देखें इस हैवान पति की हरकत, हर कोई रह गया दंग (Photo by social media)

इटावा: प्रदेश सरकार भले मिशन शक्ति के तहत योजनाये बनाकर नारी शक्ति, नारी सम्मान, एवं नारी स्वाबलंबन की बात करे लेकिन यह सारी बाते उस वक़्त बेमानी साबित हुई। जब भर्थना में एक पति ने अपनी बच्ची के सामने अपनी पत्नी को गली में लाठी डंडे से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, किसी तरह महिला ने पड़ोसी के घर शरण लेकर अपनी जान बचाई सारा मामला सीसीटीवी में हुआ कैद, फिलहाल घायल पत्नी का स्थानीय सरकारी अस्पताल में इलाज जारी है। महिला के द्वारा संबंधित थाने में पति के विरुद्ध तहरीर दी गई है।

ये भी पढ़ें:फ्लॉप सलमान खान: ‘बिग बॉस 14’ का हुआ ऐसा बुरा हाल, ये बना इसकी वजह

मोहल्ला ब्रह्म नगर निवासी पीड़ित महिला अंकिता ने बताया

मोहल्ला ब्रह्म नगर निवासी पीड़ित महिला अंकिता ने बताया कि वह कस्बा के मोहल्ला सब्जीमंडी के समीप एक ब्यूटी पार्लर चलाती है और अपनी बेटी बच्चों के साथ ब्रहम नगर स्थित आवास पर अपने पति व सास के साथ रहती है। लॉकडाउन के दौरान घर में रखी सारी जमापूंजी खत्म हो जाने के बाद उसने अपने पति से बीती रात सौ रूपये मांगे तो वह इसी बात से आग बबूला हो गया। और उसके साथ अभद्र व्यवहार करता हुआ अपने हाथ में लाठी लेकर उसे बच्चों के सामने मारने लगा।

[video width="640" height="288" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/VID-20201023-WA0016.mp4"][/video]

उसके चीखने चिल्लाने पर जब मुझे कोई बचाने नहीं आया

उसके चीखने चिल्लाने पर जब मुझे कोई बचाने नहीं आया। तब मैं दौड़कर अपने घर के बाहर दौड़कर आ गयी लेकिन निर्दयी पती ने मुझे मारना नहीं छोड़ा और लगातार लाठी-डंडों से मेरे ऊपर प्रहार करता रहा। तभी मैं घर के पड़ोसी के घर के में घुसकर जान बचाई इस दौरान मेरा पति लगातार लाठी-डंडों से प्रहार करता रहा। सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:कानपुर देहात: युवाओं ने जनप्रतिनिधियों को भेजा चुल्लू भर पानी

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/VID-20201023-WA0017.mp4"][/video]

एडिशनल एस पी ओमवीर सिंह ने कहां

एडिशनल एस पी ओमवीर सिंह ने कहां कि लॉकडाउन के चलते परिवार की आर्थिक स्तिथ खराब हो गई थी। कल जब पत्नि ने पति से 100 ₹ मांगे तो विवाद शुरू हुआ और उसके बाद पति ने डंडे से मारपीट की मुकदमा लिख लिया गया है। पति फरार है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story