×

कानपुर देहात: युवाओं ने जनप्रतिनिधियों को भेजा चुल्लू भर पानी

जनकपुरी मैदान अकबरपुर में जिले में सीएनजी बस सेवा संचालन की मांग को लेकर आन्दोलन कर रहे युवाओं ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया ।

Newstrack

NewstrackBy Newstrack

Published on 23 Oct 2020 9:28 AM GMT

कानपुर देहात: युवाओं ने जनप्रतिनिधियों को भेजा चुल्लू भर पानी
X
कानपुर देहात: युवाओं ने जनप्रतिनिधियों को भेजा चुल्लू भर पानी (Photo by social media)
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

कानपुर देहात: अधिकारियों की लापरवाही के चलते अनुमति का पेंच फंसने से जिले में अनलॉक के बाद से सीएनजी बसों का संचालन ठप पड़ा है । युवा बसों के संचालन की मांग को लेकर मुहिम चला रहे हैं । अब युवाओं ने इस मुद्दे पर जनप्रतिनिधियों की मूकदर्शिता के लिए उन्हें सांकेतिक तौर पर चुल्लू भर पानी भेजा है ।

ये भी पढ़ें:तानाशाह कांप उठा: चीन से आ रही रहस्यमयी ‘कोरोना धूल’, जनता से की ये अपील

युवाओं ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया

गुरुवार को जनकपुरी मैदान अकबरपुर में जिले में सीएनजी बस सेवा संचालन की मांग को लेकर आन्दोलन कर रहे युवाओं ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया । युवाओं ने सीएनजी बस प्रकरण को लेकर जनप्रतिनिधियों की मूकदर्शिता के लिए सांकेतिक तौर पर उन्हें चुल्लू भर पानी भेजा है । युवाओं ने माननीय सांसद, माननीय विधायक, माननीय एमएलसी, माननीय प्रभारी मंत्री, माननीय परिवहन मंत्री लिखी बोतलों में चुल्लू -चुल्लू भर पानी भरा । इन बोतलों को कोरियर के द्वारा इन तक पहुंचाया जाएगा ।

kanpur-dehat-matter kanpur-dehat-matter (Photo by social media)

अभियान से जुड़े आयुष त्रिवेदी और धर्मेन्द्र दुबे ने कहा

अभियान से जुड़े आयुष त्रिवेदी और धर्मेन्द्र दुबे ने कहा कि जनप्रतिनिधियों को जनता मतदान कर चुनती है। जनसमस्याओं का निराकरण करना इनकी जिम्मेदारी है। सीएनजी बस ना चलने से आम जनमानस को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है । युवा इस मुद्दे को लेकर पिछले काफी समय से मुहिम चला रहे हैं किसी भी जनप्रतिनिधि ने इसको लेकर पहल नहीं की ।

ये भी पढ़ें:यूपी में बड़ा खुलासा: बिजली को लेकर करोड़ों लोगों ने किया ये काम, तो क्या होगा एक्शन

मनीष तिवारी और नितिन गुप्ता ने कहा कि चुल्लू भर पानी भेजकर उन्हें अपनी जिम्मेदारियों का बोध कराने का प्रयास है । अगर जनप्रतिनिधि जनसमस्या को समाधान कराने में सक्षम नहीं है तो चुल्लू भर पानी ही उनके लिए अंतिम विकल्प है। इस दौरान जीतू अवस्थी, सौरभ सिंह अभिषेक श्रीवास्तव, अर्पित द्विवेदी, विकास कुशवाहा, राहुल तिवारी आदि रहे।

मनोज सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story