×

विदेश से हनीमून मना कर लौटे IAS ने किया नियम का उल्लंघन, क्वारंटाइन से हुए फरार

सिंगापुर और मलेशिया से हनीमून मनाकर करीब 10 दिन बाद लौटे केरल के आईएएस अधिकारी अनुपम मिश्रा को क्वारंटाइन में रखा गया है। बताया जा रहा है कि अधिकारी अनुपम मिश्रा ने नियमों का उलंघन किया...

Ashiki
Published on: 27 March 2020 3:24 PM GMT
विदेश से हनीमून मना कर लौटे IAS ने किया नियम का उल्लंघन, क्वारंटाइन से हुए फरार
X

लखनऊ: सिंगापुर और मलेशिया से हनीमून मनाकर करीब 10 दिन बाद लौटे केरल के आईएएस अधिकारी अनुपम मिश्रा को क्वारंटाइन में रखा गया है। बताया जा रहा है कि अधिकारी अनुपम मिश्रा ने नियमों का उलंघन किया। जब उनसे हालचाल जानने के लिए सरकारी अधिकारी ने संपर्क किया तो आईएएस की लोकेशन केरल के उनके सरकारी आवास की जगह उत्तर प्रदेश के कानपुर में मिली है।

ये भी पढ़ें: बेनी प्रसाद वर्मा ने बदली राहें, मुलायम से हुए थे ऐसे अलग

इसके बाद जांच में पता चला कि वह अपने गृह क्षेत्र उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर आ गए हैं। अब उनसे राज्य सरकार ने स्पष्टीकरण मांगा है। बता दें कि इस मामले में केरल पुलिस ने कोल्लम के उप-कलेक्टर अनुपम मिश्रा के खिलाफ विदेश से लौटने के बाद अनिवार्य कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के नियमों को तोड़ने के जुर्म में मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी हुआ सपा के दिग्गज नेता का निधन, पार्टी में शोक की लहर

इधर, 14 दिन के क्वारंटाइन में भेजे गए आईएएस के हालचाल जानने के लिए कुछ अधिकारियों ने उनके घर फोन किया तो पता चला कि वह घर पर नहीं थे। अधिकारियों ने फोन पर संपर्क किया तो अनुपम ने बताया कि वह अपने भाई के साथ बेंगलुरु आ गए थे क्योंकि वह एक डॉक्टर है और उनकी देखभाल वहां अच्छे से होगी। लेकिन अनुपम के मोबाइल पर संपर्क किया गया तो फोन संपर्क से बाहर होने का साउंड हिंदी में सुनाई दिया। इसके बाद शक होने पर अनुपम का मोबाइल ट्रैस किया गया तो उनकी लोकेशन कानपुर व सुल्तानपुर में मिली। इस मामले में डीएम ने राज्य सरकार को रिपोर्ट बनाकर भेजी है। डीएम की रिपोर्ट पर अनुपम मिश्रा से स्पष्टीकरण मांगा गया है ।

ये भी पढ़ें: डीएम व एसपी ने स्टेशन पर जररूत मंदों को वितरित किया भोजन

Ashiki

Ashiki

Next Story