×

औरैया: तेज रफ्तार चलाया वाहन, तो भुगतना पड़ेगा जुर्माना

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम के निर्देश पर बुधवार को यातायात प्रभारी निरीक्षक श्रवण कुमार तिवारी के नेतृत्व में उनकी टीम द्वारा नेशनल हाईवे पर रडार लगाकर वाहनों की रफ्तार मापी गई।

Roshni Khan
Published on: 17 Feb 2021 10:57 AM GMT
औरैया: तेज रफ्तार चलाया वाहन, तो भुगतना पड़ेगा जुर्माना
X
औरैया: तेज रफ्तार चलाया वाहन, तो भुगतना पड़ेगा जुर्माना (PC: social media)

औरैया: आए दिन शहर के नेशनल हाईवे पर होने वाले हादसों को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा यातायात विभाग को नेशनल हाइवे पर रडार लगाकर वाहनों की गति को नियंत्रण में लाने के निर्देश दिए गए। निर्देशों का पालन करते हुए यातायात विभाग ने रफ्तार पर नियंत्रण के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें:पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर मोदी की मिमिक्री, देखें श्याम रंगीला का मजेदार वीडियो

आए दिन नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार वाहनों का कहर देखने को मिल रहा है

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम के निर्देश पर बुधवार को यातायात प्रभारी निरीक्षक श्रवण कुमार तिवारी के नेतृत्व में उनकी टीम द्वारा नेशनल हाईवे पर रडार लगाकर वाहनों की रफ्तार मापी गई। इस दौरान आधा दर्जन वाहनों के चालान काटे गए। प्रभारी निरीक्षक द्वारा बताया गया कि आए दिन नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार वाहनों का कहर देखने को मिल रहा है।

auraiya auraiya (PC: social media)

जिसके कारण पुलिस अधीक्षक द्वारा उन्हें निर्देश दिए गए कि रडार के माध्यम से वाहनों की रफ्तार मापी जाए और उनके चालान किए जाएं। बताया कि बुधवार को आधा दर्जन वाहनों के ओवर स्पीड में चालान किए गए। उन्होंने कहा कि यह अभियान प्रतिदिन शाम को चलाया जाएगा जिससे कि रफ्तार को काबू में लाया जा सके।

ये भी पढ़ें:औरैया: एक साल पूर्व हुआ था बैनामा मगर अब तक नहीं मिल सका मुआवजा

बताते चलें कि गत दिवस रफ्तार का कहर देखने को मिला था। जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। इस घटना को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा रडार लगाकर वाहनों के चालान किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। यही नहीं तेज रफ्तार वाहनों का कहर नेशनल हाईवे पर आए दिन देखने को मिलता है। जिसमें किसी न किसी को अपनी जान गंवानी ही पड़ती है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story