×

पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर मोदी की मिमिक्री, देखें श्याम रंगीला का मजेदार वीडियो

यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पत्रकार अवधेश रावल ने शेयर किया है। जिसमें एक शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो में यह शख्स देश में बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दाम के बारे में मिमिक्री करते हुए दिखाई दे रहा है।

Shreya
Published on: 17 Feb 2021 10:36 AM GMT
पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर मोदी की मिमिक्री, देखें श्याम रंगीला का मजेदार वीडियो
X
पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर मोदी की मिमिक्री, देखें श्याम रंगीला का मजेदार वीडियो

लखनऊ: 70 साल बाद पेट्रोल और डीजल को सम्मान मिला है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जिसे देखने के बाद आप भी बोलेंगे देश कितनी तेजी से विकास पर है। आइए देखते हैं क्या है खास इस वीडियो में।

प्रधानमंत्री मोदी की जबरदस्त मिमिक्री

यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पत्रकार अवधेश रावल ने शेयर किया है। जिसमें एक शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो में यह शख्स देश में बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दाम के बारे में मिमिक्री करते हुए दिखाई दे रहा है। आज तक ऐसी कोई सरकार नहीं आई थी। जिसने पेट्रोल को अपना हक दिला सके।

यह भी पढ़ें: Ice स्केटिंग के दौरान बड़ा हादसा: शख्स की ऐसे बची जान, वीडियो हुआ वायरल

इसमें प्रधानमंत्री का मिमिक्री करते हुए यह शख्स आगे कहता है कि पेट्रोल को उसका हक हमने दिलाया। भाइयों और बहनों यह सीना चौड़ा करने का सिर्फ श्री गंगानगर जिले को हक नहीं मिलेगा। मैं आप सब से वादा करता हूं कि भारत के हर जिले हर शहर के लोग यह कहेंगे मोदी जी हमारा सीना भी चौड़ा हो गया। हम भी आज देश हित में 100 रूपए पेट्रोल खरीद रहे हैं।

आप सब सहयोग करेंगे यह मुझे पूरा विश्वास है

भाइयों बहनों विपक्ष वाले हमें कहते हैं, कि मोदी जी पेट्रोल महंगा हो जाएगा तो हमारी गाड़ी दो-चार मीटर कम चलेगी, आगे नहीं जा पाएगी। मित्रों मैं रहूं ना रहूं लोग रहें ना रहें, यह देश रहना चाहिए और इसलिए गाड़ी आगे जाना जरूरी नहीं है। भाइयों बहनों यह देश आगे जाना चाहिए। भाइयों बहनों जिस प्रकार से देश हित में हमने पेट्रोल की कीम त100 रूपए की है और आप सब सहयोग करेंगे यह मुझे पूरा विश्वास है।

यह भी पढ़ें: Google-Facebook को झटका: मुफ्त खबरों पर रोक, सरकार ने तय की भुगतान राशि

हम आपसे वादा करते हैं जिस प्रकार से पेट्रोल के बढ़ते दाम में देश ने हमारा सहयोग दिया है। उसी प्रकार से देश हित में डीजल के दाम को भी 100 रूपए का डिमांड करने वाला है। यह मेरा भरोसा है। भाइयों बहनों हमारा क्या है, हम तो फकीर आदमी है जी। ये देश रहना चाहिए। हम तो झोला उठाकर चल देंगे जी।

PM की मिमिक्री के लिए मशहूर है शख्स

इस वीडियो में यह शख्स अपने झोला को साइकिल में बांधकर हाथ हिलाते हुए निकल जाता है। आपको बता दें कि यह वीडियो मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला का है। जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री से पूरे विश्व में प्रसिद्ध है।

श्वेता पांडेय

[video width="432" height="240" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/WhatsApp-Video-2021-02-17-at-2.47.07-PM.mp4"][/video]

यह भी पढ़ें: व्हाट्सऐप का आया नया फीचर, अब अपने एकाउंट को कर सकते हैं log out

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story