×

Its Happens only In UP: हजारों लीटर पकड़ी गई अवैध अंग्रेजी शराब

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस को बङी कामयाबी हाथ लगी है। हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। बरामद की गई शराब की कीमत 40 लाख रूपये बताई जा रही है। जिस ट्रक मे शराब ले जाई जा रही थी वह महाराष्ट्र का है।

Roshni Khan
Published on: 3 July 2019 10:42 AM GMT
Its Happens only In UP: हजारों लीटर पकड़ी गई अवैध अंग्रेजी शराब
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस को बङी कामयाबी हाथ लगी है। हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। बरामद की गई शराब की कीमत 40 लाख रूपये बताई जा रही है। जिस ट्रक मे शराब ले जाई जा रही थी वह महाराष्ट्र का है।

एसपी का कहना है कि शराब तस्करी का कार्य बङे स्तर पर किया जा रहा है। शराब तस्करों की तलाश की जा रही हैं। इस शराब तस्करी मे किन लोगो का हाथ है उनकी भी छानबीन की जा रही है।

ये भी देंखे:ENGvsNZ: इंग्लैंड ने जीता टॉस, न्यूजीलैंड करेगा पहले गेंदबाजी

घटना कटरा थाना क्षेत्र की है

दरअसल आज कटरा थाना क्षेत्र के नैशनल हाईवे 24 पर चेकिंग अमियान चलाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। कटरा थाने की पुलिस को सूचना मिली कि ट्रक मे अवैध अंग्रेजी शराब की बङी खेप निकलने वाली है। इस सूचना पर पुलिस ने नैशनल हाईवे पर पहले से ही भारी पुलिस बल के साथ घेराबंदी कर ली। उसके बाद पुलिस ने ट्रक को रोका और उसकी तलाशी ली तो ट्रक मे 615 अवैध अंग्रेजी शराब की पेटी बरामद की।

ये भी देंखे:कृष्णानन्द राय हत्याकांड: मुखतार अंसारी और मुन्ना बजरंगी बरी

44 हजार लीटर से ज्यादा शराब बरामद

बरामद शराब 44 हजार लीटर से ज्यादा है जिसकी कीमत बाजार मे 40 लाख रूपये बताई गई है। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार बरामद शराब के पीछे बङे शराब तस्करों के हाथ है। शराब बिहार से हरियाणा ले जाई जा रही थी। जिस ट्रक मे शराब मिली है वह ट्रक महाराष्ट्र का बताया गया है। फिलहाल ट्रक ड्राईवर मौके से फरार हो गया।

एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि ट्रक से 615 पेटी शराब बरामद की है। 44 हजार लीटर से ज्यादा शराब है ये जिसकी कीमत 40 लाख रूपये बताई गई है। शराब तस्करी के पीछे किन लोगों के हाथ है उनका पता लगाया जा रहा है।

ये भी देंखे:लो कांग्रेस का तो कोई अध्यक्ष ही नहीं, खुद ‘राहुल गांधी’ ने कहा

आपको बता दें कि पुलिस ने अवैध शराब तस्करों के खिलाफ लगातार कार्यवाई कर रही है। इससे पहले पुलिस ने ट्रक से करीब तीस लाख रूपये की अवैध शराब बरामद की थी। उसके बाद आज 40 लाख रूपये की शराब बरामद करने के बाद पुलिस जल्द पूरे गैंग को पकड़ने की बात कर रही है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story