×

शौकीनों तक नहीं पहुंच पाई ये बैन चीजः हुई जब्त, तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने चेकिंग के दौरान सड़ौली पुलिया पर एक ट्रक अलग- अलग नम्बर का लिखा हुआ पकड़ा। जिसमें दोनों ट्रक में 490-490 पेटी शराब लदा था ।

Aradhya Tripathi
Published on: 16 Jun 2020 8:57 AM GMT
शौकीनों तक नहीं पहुंच पाई ये बैन चीजः हुई जब्त, तस्कर गिरफ्तार
X

बलिया: बलिया पुलिस ने बिहार ले जाये जा रहे 40 लाख रुपये मूल्य की नौ सौ पेटी शराब को बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने इस मामले में तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने आज पत्रकारों को जानकारी दी कि अवैध शराब की तस्करी को लेकर शराब माफियाओ व तस्करो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में कल शाम रसड़ा पुलिस ने चेकिंग के दौरान सड़ौली पुलिया पर एक ट्रक अलग- अलग नम्बर का लिखा हुआ पकड़ा। जिसमें दोनों ट्रक में 490-490 पेटी शराब लदा था । पेटी में कुल 49000 शराब मिला।

बिहार में बिक्री के लिए ले जा रहे थे

बरामद शराब की बोतल पर हरियाणा में बिक्री के लिये अंकित था। पुलिस ने मौके से मनीष यादव पुत्र भरत यादव निवासी सद्दोपुर थाना उभाँव जनपद बलिया , रोहतस पुत्र हजारी निवासी रुड़की थाना सापला जिला रोहतक, हरियाणा व संजय पुत्र हरीनिवास निवासी 760/4 राजनगर कैथल मार्ग जिन्द थाना जिंद हरियाणा को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार शराब तस्करों ने प्रारम्भिक पूछताछ में पुलिस को जानकारी दी

ये भी पढ़ें- एक और हाथी की मौतः नहीं बचा सका वन विभाग, बतायी ये वजह

कि वह हरियाणा में बिक्री के लिये वैध इस शराब को अधिक दाम में बेचने के लिए बिहार प्रान्त में ट्रक से ले जा रहे थे। उल्लेखनीय है कि बैरिया पुलिस ने कल सुबह तस्करी से पिकअप से बिहार भेजी जा रही 230 पेटी अंग्रेजी शराब को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर चिरइयां मोड़ के निकट से बरामद किया था।

पुलिस ने दो शराब तस्करों को भी किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री की कोरोना रिपोर्ट पर बड़ी खबर, अस्पताल में हैं भर्ती

पुलिस ने इस मामले में दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। बरामद शराब की कीमत लगभग बारह लाख रुपये बताई जा रही है। थानाध्यक्ष संजय त्रिपाठी ने बताया था कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि हल्दी थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी सोनू तुरहा व सिताब दियरा निवासी गोलू सिंह पिकअप पर शराब लादकर तस्करी के माध्यम से बिहार ले जा रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस ने यह कार्रवाई की थी।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story