×

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री की कोरोना रिपोर्ट पर बड़ी खबर, अस्पताल में हैं भर्ती

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कोरोना जांच की रिपोर्ट आ गई है। सत्येंद्र जैन की कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बताया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन की हालत अभी स्थिर है।

Dharmendra kumar
Published on: 16 Jun 2020 8:44 AM GMT
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री की कोरोना रिपोर्ट पर बड़ी खबर, अस्पताल में हैं भर्ती
X

नई दिल्ली: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कोरोना जांच की रिपोर्ट आ गई है। सत्येंद्र जैन की कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बताया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन की हालत अभी स्थिर है। उन्हें इस समय बुखार है और डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

सत्येंद्र जैन को मंगलवार को दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनको सांस लेने में परेशानी थी। इसके बाद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री का कोरोना वायरस टेस्ट कराया गया। उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

सत्येंद्र जैन ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्ववीट कर कहा है कि तेज बुखार और सांस लेने में परेशानी के बाद मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। मैं आपको ताजा जानकारी देता रहूंगा।



यह भी पढ़ें...सीनाजोरी पर उतरा चीनः गुस्ताखी के बाद कर रहा आरोपों की बौछार

गौरतलब है कि दिल्ली कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित प्रदेशों में शामिल है। यहां कोरोना के अब तक 42,000 से ज्यादा मामले आ चुके हैं। जैन पिछले काफी दिनों से दिल्ली में कोरोना से निपटने के लिए हो रही है हर बैठकों में शामिल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें...इस वैज्ञानिक का दावाः इस घटना के बाद मर जाएगा कोरोना वायरस

गृह मंत्री के साथ बैठक में शामिल हुए थे सत्येंद्र जैन

बता दें कि कोरोना से निपटने के लिए हो रही बैठकों में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन लगातार शामिल हो रहे थे। हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य अधिकारियों के साथ कई बैठकें कीं, तो उस समय दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन उस बैठक में शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें...सिंधिया की घर वापसी: ज्योतिरादित्य कोरोना से हुए ठीक, समर्थकों ने किया था ये काम

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया था, तब उन्हें बुखार आ रहा था। इसके बाद कोरोना वायरस टेस्ट में वह नेगेटिव पाए गए थे। अरविंद केजरीवाल ने दो दिन तक घर पर ही आराम किया था और उसके बाद फिर बैठकों में शामिल होने लगे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story