×

औरैया के इन लुटेरों में नहीं कोई खौफ, पुलिस को दे रहे लगातार चुनौती

घटना के संबंध में गीता दीक्षित के पति रमन दीक्षित ने बताया कि बाइक सवारों द्वारा पत्नी के गले से तोड़कर ले जाई गई सोने की चेन की कीमत एक लाख रुपये से अधिक है।

Shraddha Khare
Published on: 10 Feb 2021 12:26 PM GMT
औरैया के इन लुटेरों में नहीं कोई खौफ, पुलिस को दे रहे लगातार चुनौती
X
औरैया के इन लुटेरों में नहीं कोई खौफ, पुलिस को दे रहे लगातार चुनौती photos (social media)

औरैया। प्रदेश की योगी सरकार जहां एक और अपराधियों को प्रदेश छोड़ने को लेकर कार्रवाई किए जाने की बात कर रही है। मगर वह अपराधी निरंकुश होकर दिनदहाड़े घटना को अंजाम देने में लगे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला बुधवार की दोपहर सदर कोतवाली औरैया में देखने को मिला। जिसमें अपने घर से चंद कदमों की दूरी पर निकली महिला के गले में पड़ी सोने की चेन लूटकर बाइक सवार फरार हो गए।

नकाबपोश बाइक सवार ने महिला के गले से खींची चेन

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ओमनगर में नकाबपोश बाइक सवार ने घर के बाहर जा रही एक महिला के गले से जंजीर पार कर दी। इससे पहले कि महिला चिल्लाती बाइक सवार आंखों से ओझल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है।

नकाबपोश युवकों ने ऐसे वारदात को दिया अंजाम

ओमनगर मोहल्ला निवासी गीता दीक्षित पत्नी रमन दीक्षित बुधवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे अपने घर से निकलकर थोड़ी दूर स्थित भाई नीरज उपाध्याय के घर जा रहीं थीं। इसी बीच सामने से तेज गति से आए बाइक सवार नकाबपोश युवकों ने गीता दीक्षित के गले में पड़ी चेन झपट्टा मारकर तोड़ ली। जब तक गीता देवी कुछ समझ पातीं बाइक सवार तेज गति से जमालशाह की तरफ से होकर हाईवे की तरफ भाग गए। शोरगुल सुनकर मोहल्ले के लोग जमा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीडि़ता से मामले की जानकारी ली। साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

auraiya incident

ये भी पढ़े.....मथुरा: कुंभ स्थल व हाईटेक कंट्रोल रूम का आईजी ने किया निरीक्षण

पुलिस कर रही छानबीन

घटना के संबंध में गीता दीक्षित के पति रमन दीक्षित ने बताया कि बाइक सवारों द्वारा पत्नी के गले से तोड़कर ले जाई गई सोने की चेन की कीमत एक लाख रुपये से अधिक है। घटना के संबंध में सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव ने बताया कि चेन लेकर भाग रहे बाइक सवारों की तलाश में पुलिस टीमें जुटी हुईं हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। फिलहाल यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है अब देखना यह होगा कि पुलिस फुटेज के आधार पर किसे गिरफ्तार करती है।

रिपोर्ट : प्रवेश चतुर्वेदी औरैया

ये भी पढ़े.....धमाकों में उड़ी पुलिस: फिर हुआ भयानक आतंकी हमला, दहल उठा पूरा अफगानिस्तान

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story