×

धमाकों में उड़ी पुलिस: फिर हुआ भयानक आतंकी हमला, दहल उठा पूरा अफगानिस्तान

राजधानी काबुल में बुधवार को जोरदार विस्फोट हुआ है। सुबह हुए इन दो विस्फोटों में चार लोग घायल हो गए हैं। ऐसे में सामने आई जानकारी के अनुसार, Qowai Markaz क्षेत्र में श्रम मंत्रालय के एक वाहन पर विस्फोट की घटना को अंजाम दिया गया।

Vidushi Mishra
Published on: 10 Feb 2021 12:06 PM GMT
धमाकों में उड़ी पुलिस: फिर हुआ भयानक आतंकी हमला, दहल उठा पूरा अफगानिस्तान
X
धमाकों में उड़ी पुलिस: फिर हुआ भयानक आतंकी हमला, दहल उठा पूरा अफगानिस्तान

काबुल। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में बुधवार को जोरदार विस्फोट हुआ है। सुबह हुए इन दो विस्फोटों में चार लोग घायल हो गए हैं। ऐसे में सामने आई जानकारी के अनुसार, Qowai Markaz क्षेत्र में श्रम मंत्रालय के एक वाहन पर विस्फोट की घटना को अंजाम दिया गया। इस विस्फोट में 4 लोग घायल हो गए। जबकि दूसरा धमाका पुलिस की गाड़ी को निशाना बनाते हुए किया गया है। यह काबुल में बाराकी गोल चक्कर के नजदीक हुआ है।

ये भी पढ़ें...दनादन बम धमाके: डॉक्टरों के हो गए टुकड़े-टुकड़े, मौतों से कांप उठा अफगानिस्तान

एक पुलिस वाहन को निशाना बनाया

राजधानी में हुए एक ट्वीट के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 'काबुल में आज सुबह एक घंटे से भी कम समय में 2 विस्फोट हुए। सूत्रों से सामने आई खबर में कहा कि कवई मरकज क्षेत्र में श्रम मंत्रालय के एक वाहन में विस्फोट हो गया, जिससे 4 लोग घायल हो गए। एक अन्य विस्फोट ने बाराकी गोल चक्कर में एक पुलिस वाहन को निशाना बनाया।'

Afgan blast फोटो-सोशल मीडिया

हालाकिं इन धमाकों को लेकर अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है। आपको बता दें कि अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में पिछले दिनों कई बम विस्फोट की घटना सामने आ चुकी है।

ये भी पढ़ें...रॉकेट हमला: पाकिस्तान ने लीं कई लोगों की जानें, 50 रॉकेट गिरे अफगानिस्तान पर

आए दिन हमले-विस्फोट

वहीं इससे पहले 7 फरवरी को सामने आई घटना में दो लोग घायल हो गए थे। इन हमलावरों ने काबुल पुलिस के वाहन को विस्फोट के लिए इस्तेमाल किया।

हालाकिं इस हमले में भी किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली थी। अफगानिस्तान में लगातार आए दिन हमले-विस्फोट होते रहते हैं। मातम से घिरे इस देश में लोगों का रहना दुस्वार हो गया है।

ये भी पढ़ें...आज वर्चुअल समिट के जरिए जुड़ेंगे पीएम मोदी और अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story