×

यूपी में गुंडा राज: दबंगों ने चौराहे में प्रधान प्रतिनिधि को पीटा, बरसाई लाठियाँ

गाँव के पंचायत कार्य में जाँच को लेकर चले विवाद ने कल बाराबंकी में विकराल रूप धारण कर लिया और इस विवाद में गाँव के कुछ दबंगों ने दिन दहाड़े सरे बाजार प्रधान प्रतिनिधि और उनके लड़के पर जानलेवा हमला बोल दिया ।

Newstrack
Published on: 3 Sep 2020 9:13 AM GMT
यूपी में गुंडा राज: दबंगों ने चौराहे में प्रधान प्रतिनिधि को पीटा, बरसाई लाठियाँ
X
दबंगों ने बाराबंकी चौराहे में प्रधान प्रतिनिधि को पीटा (social media)

बाराबंकी: गाँव के पंचायत कार्य में जाँच को लेकर चले विवाद ने कल बाराबंकी में विकराल रूप धारण कर लिया और इस विवाद में गाँव के कुछ दबंगों ने दिन दहाड़े सरे बाजार प्रधान प्रतिनिधि और उनके लड़के पर जानलेवा हमला बोल दिया । अचानक हुए हमें वहाँ उपस्थित लोग अवाक रह गए वहीं मौके पर मौजूद एक पुलिसकर्मी भी अवाक होकर मूकदर्शक बना रहा । पीड़ितों का आरोप है कि जब पुलिसकर्मी उन्हें बचाने आया तो दबंगों का वह भी शिकार हो गया । दबंगई की इस घटना का एक वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया हालाकि इस वीडियो में पुलिसकर्मी दिख तो रहा है मगर उसके साथ मारपीट हुई इसका कोई प्रमाण नही मिलता है । पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर और वायरल वीडियो के आधार पर 6 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अपनी जाँच शुरू कर दी है ।

ये भी पढ़ें:500 सैनिकों भागे: भारत के एक वार से कांप उठा चीन, सेना ने बुरी तरह खदेड़ा

barabanki matter barabanki matter (social media)

घटना बाराबंकी के थाना असन्दरा इलाके के देवीगंज चौराहे बाजार की है

बाराबंकी के थाना असन्दरा इलाके के देवीगंज चौराहे की बाजार में कल अचानक एक ऐसी दबंगई देखी गयी जिससे वहाँ मौजूद नागरिक अवाक रह गए । यहाँ एक प्रधान प्रतिनिधि पर कुछ दबंगों ने कानून से बेपरवाह होकर बीच सड़क पर उसे लाठी-डण्डों से पीटना शुरू कर दिया ।यह हमला इतना अचानक था कि जहाँ आसपास के लोग अवाक रह गए वहीं वहाँ मौजूद एक पुलिसकर्मी भी घटना को अवाक देखता रह गया । हालाकि पीड़ित की अगर माने तो दबंगों ने उन्हें बचाने आये पुलिसकर्मी को भी अपना निशाना बनाया । इस घटना का वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और घायल बाप बेटे को अस्पताल भेजने के साथ 6 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया ।

पीड़ित प्रधान प्रतिनिधि साहब शरण ने बताया

पीड़ित प्रधान प्रतिनिधि साहब शरण ने बताया कि पूरा विवाद उनकी पंचायत से जुड़ा हुआ है और इसी बात को लेकर वह कल अपने बेटे के साथ असन्दरा थाने गए थे । वह वहाँ से वापस आ रहे थे तो देवीगंज बाजार में उन्हें कुछ लोगों ने रोक लिया और उनपर लाठी डण्डों की बारिश शुरू कर दी । यह लोग काफी दबंग है इसी कारण उनके खिलाफ कोई बोलने नही आया । एक पुलिसकर्मी आया तो वह भी इनके गुस्से का शिकार हो गया । साहब शरण के साथ आ रहे उनके बेटे ब्रजेश ने बताया कि उनको और उनके पिता दोनों को मारा गया है उनका किसी से विवाद नही था लेकिन गाँव के विकास कार्य का जरूर कुछ विवाद था जिसकी जाँच चल रही थी । इसी बात को लेकर वह और उनके पिता थाने गए थे और लौटते समय यह घटना हो गयी ।

barabanki police barabanki police (social media)

ये भी पढ़ें:भारी बारिश से तबाही: अचानक मौसम ने ली करवट, तापमान में होगी भारी गिरावट

इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि कल असन्दरा थाना इलाके के देवीगंज बाजार में हक्कानी गाँव के प्रधान प्रतिनिधि और उनके बेटे के साथ मारपीट की घटना हुई थी । पीड़ित पक्ष की तहरीर पर 6 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कानूनी कार्यवाही की जा रही है । वायरल वीडियो के आधार पर भी लोगों की पहचान की जा रही है । पहचान के बाद जो भी दोषी होंगे उन पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story