×

यूपी में दबंगई की हदे पार: जबरन पेशाब पीने को किया मजबूर, हुए गिरफ्तार

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ललितपुर जिले के रोडा गांव में सोनू यादव नामक दबंग ने गांव के ही एक व्यक्ति को एक कप में अपना पेशाब देकर पीने के लिए मजबूर किया।

Newstrack
Published on: 13 Oct 2020 8:48 AM GMT
यूपी में दबंगई की हदे पार: जबरन पेशाब पीने को किया मजबूर, हुए गिरफ्तार
X
ललितपुर में दबंगई की हदे पार: जबरन पेशाब पीने को किया मजबूर, हुए गिरफ्तार (social media)

लखनऊ: यूपी के ललितपुर जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने गांव के ही एक दबंग सोनू यादव पर आरोप लगाया है कि उसने कुछ दिन पहले उसे अपना पेशाब पीने के लिए मजबूर किया था लेकिन उसके मना करने पर उक्त दबंग ने उस पर और उसके पुत्र पर लाठी व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर दबंग सोनू यादव को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके साथियों की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें:उपचुनाव में कांग्रेस की यूपी टीम की होगी परीक्षा, प्रभारी सचिवों ने क्षेत्र में डाला डेरा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ललितपुर जिले के रोडा गांव में सोनू यादव नामक दबंग ने गांव के ही एक व्यक्ति को एक कप में अपना पेशाब देकर पीने के लिए मजबूर किया। उक्त व्यक्ति के मना करने पर सोनू यादव ने उस व्यक्ति को लाठी से पीटा और कुछ दिन के बाद पीड़ित व्यक्ति के पुत्र पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। पीड़ित व्यक्ति ने थाने में इसकी शिकायत कर दी। इसके बाद से ही आरोपी ने पीड़ित व्यक्ति पर अपनी शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। पीड़ित द्वारा शिकायत वापस न लेने पर आरोपी दबंग ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उस व्यक्ति को बुरी तरह मारा पीटा।

ये भी पढ़ें:बलात्कारी को काट डाला: माता-पिता ने ऐसे लिया बच्ची का बदला, दंग रहा गया देश

ललितपुर के पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर बेग ने कहा कि हम किसी भी तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है और मुख्य आरोपी सोनू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि उसके अन्य साथियों की तलाश जारी है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story