×

बलात्कारी को काट डाला: माता-पिता ने ऐसे लिया बच्ची का बदला, दंग रह गया देश

झारखंड के गुमला से इंसानियत को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां पांचवीं क्लास की बच्ची के साथ पांच लड़कों ने सामूहिक बलात्कार किया है।

Newstrack
Published on: 13 Oct 2020 8:33 AM GMT
बलात्कारी को काट डाला: माता-पिता ने ऐसे लिया बच्ची का बदला, दंग रह गया देश
X
बलात्कारी को काट डाला: माता-पिता ने ऐसे लिया बच्ची का बदला, दंग रहा गया देश

गुमला: झारखंड के गुमला से इंसानियत को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां पांचवीं क्लास की बच्ची के साथ पांच लड़कों ने सामूहिक बलात्कार किया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि इन पांचों लड़कों ने रातभर बच्ची के साथ हैवानियत का सुलूक किया। बच्ची के साथ ये दरिंदगी शनिवार की रात को की गई।लेकिन दूसरे दिन रविवार को इस मामले को दबाने की कोशिश की गई।

ये भी पढ़ें... फिर जली महिला: योगी की ऑफिस की दहलीज पर आत्मदाह, सुशासन को बड़ी चुनौती

धारदार हथियार से जानलेवा हमला

पांचवी क्लास की बच्ची के साथ हैवानियत की इस घटना का खुलासा उस समय हुआ जब पीड़िता के माता-पिता ने दो आरोपियों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया और फिर वो दोनों आरोपी घायल हो गए।

RAPE फोटो-सोशल मीडिया

इसके बाद घायल आरोपी जब अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे, तब जाकर इस घटना के बारे में सबको जानकारी हुई। बताया जा रहा कि बच्ची के माता-पिता ने दोनों आरोपियों के हाथ-पैर काटने की कोशिश की थी।

ये भी पढ़ें...योगीराज में बेटियां दहन: तीन पर तेजाब, एक ने भाजपा कार्यालय के सामने लगाई आग

फिलहाल अभी पुलिस ने पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में पीड़िता के गांव वालों के अनुसार, इस घटना को लेकर गांव में एक पंचायत हुई और पीड़िता के परिवार वालों पर केस ना दर्ज कराने का दबाव बनाया गया। इस बारे में गांव वालों ने बताया कि लड़की को जान से मारने और उसके घर को आग लगाने की धमकी दी गई।

ये भी पढ़ें...राज्यसभा चुनाव में भाजपा को होगा बड़ा फायदा, कांग्रेस और बसपा रहेगे घाटे में

दोनों समुदायों के बीच तनाव का माहौल

आपको बता दें कि पीड़िता और आरोपी अलग-अलग समुदाय से ताल्लकु रखते हैं। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों समुदायों के बीच तनाव का माहौल है और मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस पीड़िता के गांव पर लगातार मुस्तैदी कर रही है। हालाकिं पुलिस ने बताया कि अभी स्थिति नियंत्रण में है।

घटना के बारे में परिवालों के अनुसार, जब उन्हें इस घटना के बारे में जानने को मिला तब उन्होंने दो आरोपियों को पकड़ लिया और अपनी बच्ची का बदला लेने के लिए उन जानलेवा हमला कर दिया। जिसके चलते माता-पिता ने धारदार हथियार से दोनों आरोपियों के हाथ-पैर पर हमला करने की कोशिश की थी, लेकिन वो घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें...60 चीनी गिरफ्तार: सेना ने तेजी से किया वार, धर-दबोचा पूरा जहाज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story