×

प्यार में ताबड़तोड़ गोलियां: प्रेमी ने प्रेमिका का कर दिया ये हाल, कांप उठा रायबरेली

मुहब्बत में नाकाम आशिक ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी है । घायल प्रेमिका को लखनऊ ले जाया गया है मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के गांव पूरे ठकुराइन मजरे उसरैना में यह घटना हुई है । गांव का युवक नौसे पुत्र अब्दुल कलाम गांव की किशोरी शबरीन से मुहब्बत करता था ।

Newstrack
Published on: 27 Oct 2020 6:49 AM GMT
प्यार में ताबड़तोड़ गोलियां: प्रेमी ने प्रेमिका का कर दिया ये हाल, कांप उठा रायबरेली
X
प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली, गंभीर हालत में किया गया लखनऊ रेफर

रायबरेली: ऊंचाहार-शादी से मना करने पर प्रेमी नौसे 22 पुत्र अब्दुल कलाम ने प्रेमिका शाबरीन 17 पुत्री इस्लाम अली को सीने पर मारी गोली,किशोरी गंभीर हालत में जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर,पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार।

ये भी पढ़ें:मुस्लिम देशों की धमकी के बाद भी नहीं डरा फ्रांस, मस्जिदों को कर दिया बंद

घटना ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पूरे ठकुराइन उसरैना गांव की है

मुहब्बत में नाकाम आशिक ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी है । घायल प्रेमिका को लखनऊ ले जाया गया है मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के गांव पूरे ठकुराइन मजरे उसरैना में यह घटना हुई है । गांव का युवक नौसे पुत्र अब्दुल कलाम गांव की किशोरी शबरीन से मुहब्बत करता था । शबरीन से वह निकाह भी करना चाहता था , लेकिन किशोरी ने उसकी मुहब्बत को ठुकरा दिया । इससे आहत होकर युवक उसके घर पहुंचा और मामूली कहासुनी के बाद उसने अपनी माशूका के सीने में 315 बोर के अवैध तमंचे से फायर कर दिया । जिससे वह घायल हो गई । उसको पहले जिला अस्पताल फिर लखनऊ ले जाया गया है। इधर घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:बड़ी खबर: यूपीएसआईडीसी के चीफ इंजीनियर अरुण मिश्रा गिरफ्तार

ऊंचाहार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर पीड़िता को इलाज हेतु भेजा गया है तथा अभियुक्त नौसे पुत्र अब्दुल कलाम उपरोक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है, उपरोक्त दोनों अभियुक्तों विरुद्ध थाना ऊंचाहार पर मुकदमा अपराध संख्या-549/2020 धारा-307 भादवि के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना है

वही अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना है कि ऊंचाहार के उस रैना गांव से सूचना मिली घर पर कुछ लोगों ने फायरिंग की है जिसकी सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमिका के गोली लगने पर उसको तत्काल अस्पताल भेजा गया और अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी और दो लोगों को पकड़कर उसे जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया की प्रेम प्रसंग का मामला है पड़ोस का ही लड़के से अवैध सम्बंध है जिससे यह घटना घटी।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story