×

मोहर्रम पर कड़ी सुरक्षा: पहुंचे पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी, व्यवस्था का लिया जायजा

पुलिस अधीक्षक शामली विनीत जायसवाल एवं जिलाधिकारी शामली सुश्री जसजीत कौर द्वारा पुलिस फोर्स के साथ जनपद में मोहर्रम के दृष्टिगत कस्बा कैराना, कांधला एवं गंगेरू का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया।

Newstrack
Published on: 30 Aug 2020 11:44 AM GMT
मोहर्रम पर कड़ी सुरक्षा: पहुंचे पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी, व्यवस्था का लिया जायजा
X
मोहर्रम पर डीएम व एसपी ने किया जायजा (file photo)

शामली: पुलिस अधीक्षक शामली विनीत जायसवाल एवं जिलाधिकारी शामली सुश्री जसजीत कौर द्वारा पुलिस फोर्स के साथ जनपद में मोहर्रम के दृष्टिगत कस्बा कैराना, कांधला एवं गंगेरू का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। कस्बा कैराना में भ्रमण के दौरान दोनो अधिकारियों के साथ क्षेत्राधिकारी कैराना , थाना प्रभारी कैराना, एसएसआई कैराना मय फोर्स के मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:अब्दुल्ला के गजब तेवर: कहा हम किसी की कठपुतली नहीं, धारा 370 पर कही ये बात

shamli dm and sp inspected whole area (photo) मोहर्रम पर डीएम व एसपी ने किया जायजा ( photo)

अनलॉक के गाइडलाईन का पालन कराया जा रहा है

जनपद में मोहर्रम को लेकर कस्बे की किलागेट चौकी पर पहुंचकर अधिकारियों से जानकारी की। जिस पर क्षेत्राधिकारी कैराना द्वारा अवगत कराया गया कि मोहर्रम के सभी जुलूस निरस्त है तथा कोई भी सामूहिक कार्यक्रम नही हो रहा है। इस सम्बन्ध में धर्मगुरूओं से वार्ता कर ली गई है। सभी प्रमुख स्थानों पर ड्यूटी लगाई गई है। और अनलॉक के गाइडलाईन का पालन कराया जा रहा है। ड्रोन से भी निगरानी कराई जा रही है।

दोनो अधिकरियों द्वारा फोर्स के साथ कस्बा कैराना में भ्रमण किया और कहा कि लॉकडाउन में कोई भी व्यक्ति अनावश्यक घर से बाहर न निकले, जो लोग नियमों का उल्लंघन करते पाये जाते है, उनके विरूद्व वैधानिक कार्यवाही की जाये। इसके उपरान्त दोनो अधिकारी क्षेत्राधिकारी कैराना के साथ कस्बा कांधला पहुचे जहां थानाध्यक्ष कांधला मयूर तिराहे पर फोर्स के साथ मौजूद मिले। कस्बे में मोहर्रम के बारे मे जानकारी की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि कस्बा कांधला और गंगेरू मे सभी कार्यक्रम निरस्त है लोग अपने घरों में ही रहकर मोहर्रम की औपचारिकताए पूरी कर रहे है। इसके उपरान्त दोनो अधिकारियों ने कस्बा कांधला व गंगेरू का भ्रमण किया।

ये भी पढ़ें:वैक्सीन पर बड़ी खबर: इतने दिन में हो जाएगी तैयार, अब कोरोना से नहीं होंगी मौतें

shamli dm and sp inspected whole area (photo) मोहर्रम पर डीएम व एसपी ने किया जायजा (photo)

लोग मोहर्रम के आयोजन घरो में ही किये है

कस्बा गंगेरू में उनके द्वारा इमामबाड़े पहुंचकर देखा तो उन्हे इमामबाडे खाली मिले। इमामबाड़े में मौजूद मुतवल्ली ने कहा कि कोई भी कार्यक्रम सामूहिक रूप से नही किया गया। पुलिस प्रसाशन की मशा के अनुरूप ही लोग मोहर्रम के आयोजन घरो में ही किये है। पुलिस अधीक्षक द्वारा लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंसिग और मास्क पहनने पर ध्यान दिये जाने के लिये भी निर्देश दिये। साथ ही उन्होने कहा कि जो लोग लॉकडाउन का उल्लघंन करते पाये जाये, उनके खिलाफ आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जाये ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story