×

किसानों का बढ़ा गुस्सा: अब बागपत से दिल्ली की ओर किया कूच, पुलिस अलर्ट

उन्होंने बागपत स्थित नेशनल हाइवे 709 बी पर बने राष्ट्रवन्दना चोक पर शहीदों की मूर्ति पर माल्यार्पण किया । इस दौरान उनके साथ मौजूद किसानों ने नरेश टिकैत जिंदाबाद, किसान एकता जिंदाबाद के नारे भी लगाए ।

Newstrack
Published on: 30 Dec 2020 10:22 AM GMT
किसानों का बढ़ा गुस्सा: अब बागपत से दिल्ली की ओर किया कूच, पुलिस अलर्ट
X
किसानों का बढ़ा गुस्सा: अब बागपत से दिल्ली की ओर किया कूच, पुलिस अलर्ट (PC: social media)

बागपत: तीन कृषि कानून को लेकर किसानों का गुस्सा थमने का नाम नही ले रहा है । दो दिन पहले बागपत के कान्हड़ गॉव में हुई पंचायत के ऐलान के बाद आज सैकड़ो की संख्या में बागपत के किसान दिल्ली की ओर रवाना हुए । भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत भी किसानों के काफिले के साथ बागपत से दिल्ली रवाना हुए।

ये भी पढ़ें:राजनाथ ने की योगी सरकार की तारीफ, लव जिहाद कानून को लेकर कही ये बात

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/WhatsApp-Video-2020-12-30-at-3.26.06-PM.mp4"][/video]

इस दौरान उन्होंने बागपत स्थित नेशनल हाइवे 709 बी पर बने राष्ट्रवन्दना चोक पर शहीदों की मूर्ति पर माल्यार्पण किया । इस दौरान उनके साथ मौजूद किसानों ने नरेश टिकैत जिंदाबाद, किसान एकता जिंदाबाद के नारे भी लगाए ।

ये भी पढ़ें:बदलेगा हस्तिनापुर: नए साल में नया नजर आएगा, ऑफिसर ने किया खुलासा

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/WhatsApp-Video-2020-12-30-at-3.26.06-PM-1.mp4"][/video]

नरेश टिकैत, भाकियू राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा

वहीं नरेश टिकैत, भाकियू राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत करते हुए साफ कहा कि आज सरकार से बातचीत चल रही है यदि बात नही बनती तो आंदोलन आगे भी जारी रहेगा। ये हमारी मांगे नही बल्कि हमारा हक है। किसानों पर सरकार तीन कृषि बिलो को जबरजस्ती थोप रही है । सरकार इसे वापसी ले ले तो सरकार भी चैन से बैठेगी ओर किसान भी।

रिपोर्ट- पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story