×

कोरोना से बचाव: भारतीय सेना ने शुरू किया ऑपरेशन नमस्ते

कोविड-19 महामारी से लड़ने के राष्ट्रीय प्रयास के हिस्से के रूप में भारतीय सेना ने नागरिक प्रशासन की क्षमताओं को बढाने के लिए ऑपरेशन नमस्ते शुरू किया है

Newstrack
Published on: 12 Aug 2020 5:35 PM GMT
कोरोना से बचाव: भारतीय सेना ने शुरू किया ऑपरेशन नमस्ते
X
भारतीय सेना ने शुरू किया ऑपरेशन नमस्ते

झाँसी: कोविड-19 महामारी से लड़ने के राष्ट्रीय प्रयास के हिस्से के रूप में भारतीय सेना ने नागरिक प्रशासन की क्षमताओं को बढाने के लिए ऑपरेशन नमस्ते शुरू किया है और सभी सरकारी एजंसियो और जनता के साथ इस जरुरत की घड़ी में हमेशा खड़ी हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना है माफ करें बिजली बिलः कांग्रेस को आया तरस, कर दी ये मांग

कोविड वॉरियर्स के प्रति आभार व्यक्त

74 वे स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर देश भर में कोविड योद्धाओं के प्रति कृतज्ञता और प्रशंसा व्यक्त करने के लिए सैन्य बैंड देश भर में प्रदर्शन कर अपनी जान जोखिम में डालकर देश में कोविड -19 के प्रसार को रोकने के लिए लगातार लड़ रहे कोविड वॉरियर्स के प्रति आभार व्यक्त करेंगे। झाँसी और बबीना स्थित सुदर्शन चक्र कोर की सेना यूनिटों द्वारा 12 अगस्त 2020 को ऐतिहासिक झाँसी किले में एक लाइव बैंड संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

ये भी पढ़ें: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने किया 217 योजनाओं का शिलान्यास

यह किला 1857 की आजादी के पहले युद्ध के मुख्य स्थलों में से एक था और यह रानी लक्ष्मीबाई के साहस और पराक्रम का प्रमाण हैं, जिन्होंने अपने लोगों को अग्रेजो के हाथों से बचाने के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया। सेना के बैंड ने सैन्य और देशभक्ति की धुनों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। यह कार्यक्रम सभी कोविड प्रोटोकॉल के तहत आयोजित किया गया।

इस अवसर पर जिलाधिकारी आद्रा वामसी, एसएसपी दिनेश कुमार पी, सीएमओ झाँसी सहित मुख्य नागरिक प्रशासन के अधिकारी उपस्थित रहे। सेना की इस कार्यक्रम की कोविड योद्धाओं और नागरिक प्रशासक द्वारा भरपूर सराहना की गई। भारतीय सेना कोविड योद्धाओं की सहायता करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और राष्ट्र के लिए उनकी अदम्य भावना और निस्वार्थ सेवा को सलाम करती

रिपोर्ट: बी.के. कुशवाहा

ये भी पढ़ें: भदोही न्यूजः बहनोई का हत्यारा, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

Fashion : इन आसान टिप्स से कम खर्च में पा सकती हैं ग्लैमरस Look

Newstrack

Newstrack

Next Story