×

मिट्टी लेने गए मासूम की मिट्टी के टीले के नीचे दबकर मौत,एक घायल

जानकारी के अनुसार बिल्हौर के ग्राम बरंडा पुरवा में विनोद कश्यप के घर में दीपावली त्यौहार के मद्देनजर रंगाई पुताई का काम चल रहा है जिसके चलते उसकी बड़ी बेटी वंदना घर की पुताई के लिए अपने छोटे भाइयों अरुण व करन के साथ लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क किनारे से मिट्टी खोदने के लिए गई हुई थी

Newstrack
Published on: 31 Oct 2020 9:08 AM GMT
मिट्टी लेने गए मासूम की मिट्टी के टीले के नीचे दबकर मौत,एक घायल
X
मिट्टी लेने गए मासूम की मिट्टी के टीले के नीचे दबकर मौत,एक घायल (Photo by social media)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के बिल्हौर में दीपावली त्यौहार नजदीक आने के चलते घर में चल रही रंगाई पुताई के लिए मिट्टी खोदने बड़ी बहन के साथ गए दो सगे भाई मिट्टी टीला धंसने से दब गए जब तक बड़ी बहन शोर मचा कर ग्रामीणों को इकट्ठा करती तब तक काफी देर हो चुकी थी जिसमें उसके एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई तो वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। तो वही घटना की जानकारी होते हैं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मासूम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

ये भी पढ़ें:Govt Job का वादा कर बनाता था लड़कियों की पोर्न फिल्म, कमाई जानकर चौंक जाएंगे

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार बिल्हौर के ग्राम बरंडा पुरवा में विनोद कश्यप के घर में दीपावली त्यौहार के मद्देनजर रंगाई पुताई का काम चल रहा है जिसके चलते उसकी बड़ी बेटी वंदना घर की पुताई के लिए अपने छोटे भाइयों अरुण व करन के साथ लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क किनारे से मिट्टी खोदने के लिए गई हुई थी इसी दौरान वंदना जब मिट्टी को बाहर निकाल रही थी तो मट्टी का टीला अचानक भरभरा नीचे आ गया जब तक वंदना कुछ समझ पाती तब तक उसके दोनों भाई बुरी तरीके से मलबे में दब चुके थे।

दोनों भाइयों को मिट्टी में दबा देख वंदना जोर-जोर से शोर मचाने लगी और जब कुछ समझ में नहीं आया तो गांव की ओर भागी वंदना को शोर मचाते देख ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई और सभी एक साथ मिट्टी के टीले के पास पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद मिट्टी के मलबे में दबे दोनों सगे भाइयों को बाहर निकाला इसी दौरान मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और दोनों को आनन-फानन में उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गए।

डॉक्टरों ने मासूम करन को मृत घोषित कर दिया

जहां डॉक्टरों ने मासूम करन को मृत घोषित कर दिया हर दूसरे भाई अरुण को उपचार के लिए भर्ती कर लिया।मासूम की मौत की जानकारी होते ही बड़ी बहन वंदना बदहवास हो गई और परिजन चीखने चिल्लाने लगे। इस दौरान मौके पर मौजूद ग्रामीण ने उन्हें ढांढस बतातें हुए शांत करायाा।

ये भी पढ़ें:क्रिकेट के भगवान का जलवाः रिटायरमेंट के सात साल, कमाई अब भी करोड़ों में

क्या बोले थाना प्रभारी

बिल्हौर के थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम बरंडा पुरवा में विनोद कुमार कश्यप पुत्र रामगुलाम कश्यप के पुत्र करन कश्यप व अरुण कश्यप गांव के बाहर घर की पुताई हेतु मिट्टी खोदने गये थे,मिट्टी का टीला गिरने से दोनो लड़के दब गये जिसमें करन कश्यप की मृत्यु हो गयी और अरुण कश्यप गंभीर रुप से घायल है जिसका इलाज चल रहा है।अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

अवनीश कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story