×

लालची दरोगा की हरकत: काम के बदले चाहिए 30 हजार, पीड़ित ने खा लिया जहर

बाराबंकी में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब एडीएम कार्यालय पर पहुंचे एक फरियादी ने जहर खा लिया। जानकारी होने पर आनन-फानन में एडीएम फरियादी को लेकर अस्पताल पहुंचे

Newstrack
Published on: 17 Sep 2020 12:48 PM GMT
लालची दरोगा की हरकत: काम के बदले चाहिए 30 हजार, पीड़ित ने खा लिया जहर
X
लालची दरोगा की हरकत: काम के बदले चाहिए 30 हजार, पीड़ित ने खा लिया जहर (social media)

बाराबंकी: बाराबंकी में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब एडीएम कार्यालय पर पहुंचे एक फरियादी ने जहर खा लिया। जानकारी होने पर आनन-फानन में एडीएम फरियादी को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है। जनकारी के मुताबिक फरियादी अपनी संपत्ति विवाद के चलते पिछले कई दिनों से जगह-जगह लोगों के पास चक्कर लगा रहा था, लेकिन उसे कहीं से मदद नहीं मिल रही थी। पुलिस उससे पैसे मांग रही थी। आज वह मदद मांगने के लिए ही एडीएम कार्यालय आया था, जहां उसने जहर खा लिया।

ये भी पढ़ें:मोदी सरकार को झटका: वेदांता ने जीता 499 मिलियन डालर का केस, ये था मामला

पूरा मामला फतेहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़े फरियादी विक्रम से जुड़ा है

पूरा मामला फतेहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़े फरियादी विक्रम से जुड़ा है। जो संपत्ति विवाद के चलते बीते कई दिनों से परेशान था और जगह-जगह अधिकारियों के पास मदद की गुहार लगा रहा था। लेकिन उसकी कहीं से कोई मदद नहीं हो रही थी। पीड़ित के मुताबिक कुछ दिनों पहले उसे सर्वेश, मायाराम, रमेश और संजय वर्मा ने मारा और थाने पर शिकायत करने पर भी कोई पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस कार्रवाई के लिए पैसे मांग रही थी। विक्रम ने बताया कि दरोगा के पास जब वह शिकायत लेकर गया तो उससे कहा गया कि विरोधियों ने उसे पचास हजार रुपए दिये हैं, तुम 30 हजार रुपए दे दो। तो तुम्हारा काम कर दिया जाएगा।

Barabanki Barabanki पदेजगूोत (social media)

पीड़ित फरियादी ने विक्रम बताया

पीड़ित फरियादी ने विक्रम बताया कि उसके घर से निकलने का रास्ता बंद कर दिया गया है। साथ ही आए दिन विरोधी उसे मारते पीटते हैं। विक्रम के मुताबिक थाने में शिकायत करने पर उससे पैसों की मांग की गई। दरोगा ने उससे कहा कि उसके विरोधियों 50 हजार रुपए दिये हैं, उगर तुम तीस हजार रुपये दे दोगे तो तुम्हारा काम भी कर देंगे। इन सब बातों से वह परेशान हो चुका था। जिसके चलते उसने जहरीला पदार्थ खा लिया है।

ये भी पढ़ें:डायरी में सुशांत का राज: पन्नों में लिखी थी अपनी सच्चाई, झूठे थे सारे दावे

बाराबंकी के एडीएम संदीप कुमार गुप्ता ने बताया

बाराबंकी के एडीएम संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि विक्रम नाम के फरियादी के जहरीला पदार्थ खाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद उसे तुरंत जिला अस्पताल लाया गया। फरियादी ने ने बताया कि उसके मकान के आगे कुछ लोगों ने दीवार खड़ी कर दी है और उसका मुकदमा भी चल रहा है। शिकायत की जांच कराई जा रही है। एडीएम ने बताया कि पहले फरियादी का उचित इलाज हो जाए और वह ठीक हो जाए। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story