×

वर्दी के गुरुर में चूर दारोगा! कहा- सड़क तुम्हारे बाप की है क्या, चीर के रख दूंगा

वर्दी के गुरुर में चूर जैतपुरा थाना इंचार्ज गुंडों वाली भाषा बोलते नजर आए। एनआरसी और कैब बिल के खिलाफ मुस्लिम प्रदर्शनकारी सड़क पर उठे तो थानाध्यक्ष ने पूरा आसमान ही सिर पर उठा लिया।

Harsh Pandey
Published on: 14 Dec 2019 9:05 AM GMT
वर्दी के गुरुर में चूर दारोगा! कहा- सड़क तुम्हारे बाप की है क्या, चीर के रख दूंगा
X

वाराणसी: वर्दी के गुरुर में चूर जैतपुरा थाना इंचार्ज गुंडों वाली भाषा बोलते नजर आए। एनआरसी और कैब बिल के खिलाफ मुस्लिम प्रदर्शनकारी सड़क पर उठे तो थानाध्यक्ष ने पूरा आसमान ही सिर पर उठा लिया। इसके बाद शुरू कर दी गालियों और अभद्र भाषा की शुरुआत।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

बता दें कि गली-मोहल्ले के किसी दादा की तरह थानाध्यक्ष मुस्लिम प्रदर्शनकारियों को चीरने-फाड़ने की धमकी देने लगे। पूरा वाकया वहां मौजूद एक प्रादर्शनकारी नए अपने कैमरे में कैद कर लिया। थानाध्यक्ष की गुंडई का ये वीडियो अब शहर में तेजी से वायरल हो रहा है।

बगैर अनुमति निकाल रहे थे जुलूस...

दरअसल, जैतपुरा थानाक्षेत्र में जुमा की नमाज़ के बाद कुछ मुस्लिम युवक शांतिपूर्वक एनआरसी और कैब का विरोध करने के लिए सड़क पर उतरे। इसकी खबर मिलते ही थानाध्यक्ष शशिकांत राय भी मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें- कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

युवकों के नियमविरुद्ध सड़क पर आ जाने से जैतपुरा थानाध्यक्ष इतने आग बबूला हो गए कि उन्होंने अपशब्दों की बौछर शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि ज़्यादा मत बोलो वरना यहीं चीर के रख दूंगा, मुझे नहीं जानते हो तुम अभी, सड़क पर कैसे आये तुम्हारे बाप की सड़क है क्या।

युवक ने टोका तो और भड़के थानाध्यक्ष...

प्रदर्शनकारियों में शामिल एक युवक ने कहा कि सर गाली मत दीजिये तो उनका पारा और चढ़ गया और कहा कि चीर के ख़त्म कर दूंगा यहीं, सारा खानदान यहीं चिथड़ा हो जाएगा तुम्हारा।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान डरा! अब भारत करेगा बुरा हाल, वायुसेना का बहुत बड़ा है प्लान

युवा वहां से जाने लगे तो बोले कैब तो लागू होगा ही पर तू जाएगा अंदर। वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद वाराणसी पुलिस की छवि धूमिल हो रही है।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story