क्या भाजपा का झंडा शराब बेचने का लाइसेंस है, वीडियो देख उड़ जाएँगे होश

एसटीएफ लखनऊ और जगदीशपुर थाने की पुलिस ने अंतरराज्यीय अवैध शराब गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से चार हजार छः सौ लीटर एल्कोहल बरामद हुआ है। पुलिस को चकमा देने के लिए गिरोह के सदस्यों ने चार पहिया गाड़ी पर बीजेपी का झंडा लगा रखा था।

अमेठी: एसटीएफ लखनऊ और जगदीशपुर थाने की पुलिस ने अंतरराज्यीय अवैध शराब गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से चार हजार छः सौ लीटर एल्कोहल बरामद हुआ है। पुलिस को चकमा देने के लिए गिरोह के सदस्यों ने चार पहिया गाड़ी पर बीजेपी का झंडा लगा रखा था।

ये भी देंखे:अरे! अब पाकिस्तान में गूंज रहा ‘हर हर महादेव’

जानकारी देते हुए मुसाफिरखाना सर्किल के सीओ ने बताया कि एसटीएफ को सूचना मिली थी कि अवैध शराब तैयार करने के लिए कच्चा माल कंटेनर में जा रहा है। एसटीएफ ने जगदीशपुर थाने की पुलिस से संपर्क किया और कतारपुर गांव में छापा मारा। जहां चार हजार छः सौ लीटर एल्कोहल और शराब बनाने के उपकरण बरामद हुए।

ये भी देंखे:कांग्रेस में इस्तीफों का दौर जारी, राहुल के बाद इस बड़े नेता का महासचिव पद से इस्तीफा

सीओ ने बताया कि जामो थाना क्षेत्र के गौरिया बाद के बाल गोविंद को पकड़ा गया जो कच्चे माल से अवैध शराब तैयार करता था। उन्होंने बताया कि मौके से आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया। कंटेनर चालक ने बताया कि ये माल हरियाणा से लाया गया है। सीओ ने बताया कि इनके कब्जे से एक फोर व्हीलर गाड़ी बरामद हुई है जिस पर भाजपा का झंडा लगा है, लेकिन पड़ताल में पता चला ये नकली तरीके से भाजपा का झंडा लगाकर चलते थे। इनमें से कोई भाजपा का सदस्य नही है।