×

ISIS आतंकी के पिता: बेटे की करतूत पर फूट-फूट कर रोए, पत्नी ने मांगी माफी

ISIS आतंकी अबू यूसुफ जो दिल्ली में पकड़ा गया है उसके पिता कफील अहमद ने उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में पुलिस पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं। आतंकी अबू यूसुफ के पिता कफील का कहना है कि मुझे पछतावा है कि मेरा बेटा ऐसे कामों में लगा है।

Newstrack
Published on: 23 Aug 2020 10:49 AM GMT
ISIS आतंकी के पिता: बेटे की करतूत पर फूट-फूट कर रोए, पत्नी ने मांगी माफी
X
ISIS आतंकी के पिता: बेटे की करतूत पर फूट-फूट कर रोए, पत्नी ने मांगी माफी

नई दिल्ली। ISIS आतंकी अबू यूसुफ जो दिल्ली में पकड़ा गया है उसके पिता कफील अहमद ने उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में पुलिस पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं। आतंकी अबू यूसुफ के पिता कफील का कहना है कि मुझे पछतावा है कि मेरा बेटा ऐसे कामों में लगा है। ऐसे में वे चाहते हैं कि संभव हो तो उसे एक बार माफी दे दी जाए, लेकिन जो किया वह बेहद गलत है। मुझे अगर पहले से पता होता कि ऐसी करतूत में वह लगा है तो मैं पहले ही उसे घर छोड़ने को कह देता।

ये भी पढ़ें... बैंक का ऐलान: अब आपके घर पहुंचेगा पैसा, शुरू की नई शानदार सर्विस

घर पर छापेमारी

आतंकी अबू यूसुफ को शनिवार को दिल्ली के धौला कुआं से स्पेशल टीम ने गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी से पहले दिल्ली पुलिस और आतंकी में थोड़ी मुठभेड़ भी हुई थी। साथ ही घटनास्थल के पास आईईडी भी बरामद की गई। इसके बाद में यूपी एटीएस भी इस जांच में जुटी और बलरामपुर स्थिति उसके घर पर छापेमारी की गई।

Abu yusuf

हम आखिर कहां जाएंगे

यूपी के बलरामपुर में छापेमारी के दौरान आतंकी के घर से बम बनाने का काफी सामान बरामद किया गया है। बम बनाने का बारूद भी बरामद हुआ है। पुलिस ने बम बनाने में इस्तेमाल होने वाले विस्फोटक, बॉल बेयरिंग और कई चीजें बरामद की हैं।

दूसरी तरफ अबू यूसुफ के बारे में उसकी पत्नी ने बताया कि उसके पति ने घर में गन पाउडर सहित कई सामान जुटा रखे थे। 'मैंने उनसे कहा कि ऐसे काम नहीं करने चाहिए तो उन्होंने मुझे कहा कि काम में दखल न दो। मैं चाहती हूं कि उन्हें माफी मिल जाए क्योंकि हमारे 4 बच्चे हैं। हम आखिर कहां जाएंगे।'

ये भी पढ़ें...महंगा गधी का दूध: सोने के भाव बिक रहा सिर्फ 1 लीटर, कीमत जान हिल जाएँगे आप

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story