Jalaun News: घर से लापता 5 वर्षीय बच्ची का झाड़ियों में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Jalaun News: सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आला अधिकारियों को सूचना दी। वहीं मौके पर पुलिस अधीक्षक अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की।

Afsar Haq
Published on: 5 April 2023 1:28 PM GMT
Jalaun News: घर से लापता 5 वर्षीय बच्ची का झाड़ियों में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
X
Jalaun News (PHOTO: social media )

Jalaun News: जालौन में मंगलवार की शाम को घर के बाहर खेलती हुई 5 वर्षीय मासूम लापता हो गई काफी देर तक जब घर के अंदर मासूम नहीं लौटी तो घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। वहीं, पुलिस को भी सूचना दी गई लेकिन करीब 5 घंटे बाद गांव में बने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास मासूम का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ मिला। इससे हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आला अधिकारियों को सूचना दी। वहीं मौके पर पुलिस अधीक्षक अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की।

जालौन में माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के सिरसा मे मंगलवार की शाम को दो गढ़ी गांव के रहने वाले अश्विनी कुमार दुबे की 5 वर्षीय पुत्री सोहनी घर के बाहर खेल रही थी और लगभग 6 बजे वह खेलते खेलते घर से अचानक लापता हो गई। अंधेरा होने के बाद भी जब बच्ची घर नहीं लौटी तब परिजनों ने उसे खोजने का प्रयास किया। बच्ची का कहीं भी पता नहीं चलाने पर परिजनों ने पुलिस को इस बारे में अवगत कराया। गुम हो जाने की सूचना मिलते ही पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी। देर रात 12 बजे यूपी 112 को सूचना मिली कि गांव के ही पुराने स्वास्थ्य केंद्र परिसर के पीछे झाड़ियों में एक बच्ची का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही 112 के साथ माधौगढ़ पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची, जहां उन्होंने सोहनी के शव को बरामद किया। पुलिस ने शिनाख्त के लिए परिजनों को बुलाया जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे, मासूम बच्ची का शव देखकर उनके होश उड़ गए। मासूम बच्ची के शव मिलने पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंचे

वहीं पुलिस अधीक्षक ईरज राजा भी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने फॉरेंसिक टीम की मदद से हर पहलुओं की जांच कीष साथ ही मासूम बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज राजा का कहना है कि बच्ची के गायब होने की सूचना मिली थी, तत्काल पुलिस को लगाया गया था। गायब होने के 5 घंटे बाद शव पुरानी अस्पताल के पीछे मिला। जिसके शरीर पर चोट के निशान है। प्रथम दृष्टया गिरने से उसकी मौत लग रही है। लेकिन सभी पहलुओं की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story