×

Jalaun News: दुल्हन के स्वागत में हर्ष फायरिंग, दो बच्चे घायल, आरोपी फरार

Jalaun News: नवयुगल को देखने के लिए गांव के लोग इकट्ठे थे। तभी रिश्तेदारी में आए एक युवक ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायरिंग कर दी, जिसमें 2 बच्चे घायल हो गये।

Afsar Haq
Published on: 11 April 2023 7:28 AM GMT
Jalaun News: दुल्हन के स्वागत में हर्ष फायरिंग, दो बच्चे घायल, आरोपी फरार
X
हर्ष फायरिंग (photo: social media )

Jalaun News: जालौन में देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब सामूहिक विवाह से विदा कराकर वर पक्ष बहू को लेकर घर आया। जोर-शोर से बहू का स्वागत-सत्कार किया जा रहा था। नवयुगल को देखने के लिए गांव के लोग इकट्ठे थे। तभी रिश्तेदारी में आए एक युवक ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायरिंग कर दी, जिसमें 2 बच्चे घायल हो गये।

बच्चों की गोली लगने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दोनों घायल बच्चों को मेडिकल कॉलेज में भिजवाया जहां उनका इलाज चल रहा है। हर्ष फायरिंग की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची जहां घटना की जांच पड़ताल में जुट गई। हर्ष फायरिंग के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गया, पुलिस उसे तलाश रही है।

क्या है पूरा मामला

जालौन की कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम कुआं खेड़ा में उस समय हड़कंप मच गया जब कदौरा में चल रहे सामूहिक विवाह समारोह में प्रभु दयाल अहिरवार के छोटे पुत्र अमर सिंह का विवाह संपन्न हुआ था। सुबह वह अपने रिश्तेदारों के साथ सम्मेलन पहुंचे जहां पर हिंदू रीति रिवाज के साथ विवाह संपन्न हुआ और शाम के वक्त बहू को विदा करा कर जब अपने घर पहुंचे तो घर पर मौजूद रिश्तेदार एवं मोहल्ले के लोग बहू के आने पर दरवाजे पर खड़े होकर देख रहे थे और घर की महिलाएं बहू के स्वागत-सत्कार के लिए हाथों में पूजा की थाली लेकर साथ में खड़ी थीं। बहू के गाड़ी से उतरते ही वही रिश्तेदारी में आए युवक वीरेंद्र अहिरवार पूर्व बीडीसी निवासी पिपराया थाना आटा ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से बहू के आगमन पर हर्ष फायरिंग कर दी।

मचा हड़कम्प

हर्ष फायरिंग में गांव के ही खड़े दो मासूम बच्चों यश 9 संतोष अहिरवार विकाश 7 पुत्र दीना बरार घायल हो गए। बच्चों के घायल होते ही हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और नवविवाहिता बहू को घर के अंदर भेजा गया। हर्ष फायरिंग करने वाला युवक मौके से फरार हो गया।

तहरीर मिलने पर कार्रवाई करेगी पुलिस

हर्ष फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू कर दी। मामले में पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद हर्ष फायरिंग करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story