×

Jalaun News: पेपर देकर लौट रही छात्रा की सरेबाजार गोली मारकर हत्या, प्रेम प्रसंग से मामला जुड़े होने का अंदेशा

Jalaun News: इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया। भारी पुलिस बल आनन-फानन में मौके पर पहुंचा। पुलिस अधीक्षक, एसओजी, सर्विलांस टीम ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की गहनता से जांच करना शुरू कर दिया है।

Afsar Haq
Published on: 17 April 2023 3:10 PM GMT
Jalaun News: पेपर देकर लौट रही छात्रा की सरेबाजार गोली मारकर हत्या, प्रेम प्रसंग से मामला जुड़े होने का अंदेशा
X
crime news (photo: social media )

Jalaun News: जनपद के एट कोतवाली क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां पेपर देकर वापस घर जा रही छात्रा को सरेबाजार गोली मार दी गई। गोली लगने से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया। भारी पुलिस बल आनन-फानन में मौके पर पहुंचा। पुलिस अधीक्षक, एसओजी, सर्विलांस टीम ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की गहनता से जांच करना शुरू कर दिया है। स्थानीय लोग इसे प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला बता रहे हैं।

कोतवाली से 200 मीटर दूर दिया घटना को अंजाम

यह पूरा मामला एट थाना क्षेत्र की कोतवाली से 200 मीटर की दूरी का है। यहां बाइक सवार दो युवकों ने एक छात्रा को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। मौके पर अवैध असलहा छोड़कर दोनों हत्यारे मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। जांच-पड़ताल शुरू हुई तो मामला प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देखा जाने लगा।

बात करना बंद करने पर सिरफिरे ने दिया वारदात को अंजाम!

सूत्रों की माने तो पूरा मामला प्रेम प्रसंग से संबंधित है। बताया जा रहा है कि मृतका लड़की राज नाम के एक लड़के से काफी समय से बात करती चली आ रही थी। लड़की की शादी तय होने के बाद उसने लड़के से बात करना बंद कर दिया था। जिसके चलते आक्रोशित प्रेमी ने अपने साथी के साथ पेपर देकर लौट रही रोशनी नाम की इस युवती को सरे बाजार अवैध असलहे से गोली मार दी।

दुकान बंद कर भागे लोग

खुलेआम हुए मर्डर से इलाके में दहशत फैल गई। दुकानदार अपनी दुकाने करके भाग गए। बाजार में सन्नाटा हो गया। कोतवाली से महज चंद कदम की दूरी पर इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। एसओजी, सर्विलांस एवं फॉरेंसिंग टीम मौके पर पहुंची है। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है। भरे बाजार अवैध असलहे से छात्रा की हत्या ने थाना पुलिस व जिला पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठा दिया है।

धरी रह गई निषेधाज्ञा

निकाय चुनाव व अतीक की प्रयागराज में हत्या होने के बाद प्रदेश के सारे जनपदों में धारा 144 लागू कर दी गई है। ऐसे में सरेबाजार इस हत्या से पुलिस प्रशासन की कार्यशैली सवालों के घेरे में आ गई है। इस घटना ने पूरे जिले को हिला कर रख दिया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ईरज राजा ने छात्रा को गोली मारने वाले आरोपियों को जल्द ही पकड़ लेने का आश्वासन दिया है। मामले के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमों का गठन कर दिया गया है।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story