Jalaun News: शिक्षक के हत्यारों का हुआ खुलासा, पुलिस ने दो को भेजा जेल

Jalaun News: जालौन कोच कोतवाली क्षेत्र मे 4 मार्च को सुबह के समय जब ग्रामीण घूमने जा रहे थे, उसी दौरान सड़क किनारे एक युवक की लहूलुहान हालत में सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी फैल गई थी।

Afsar Haq
Published on: 7 April 2023 6:38 PM GMT
Jalaun News: शिक्षक के हत्यारों का हुआ खुलासा, पुलिस ने दो को भेजा जेल
X
Jalaun teacher murder case revealed

Jalaun News: जालौन में पिछले दिनों घर से स्कूल के लिए बाइक लेकर निकला प्राइवेट अध्यापक लापता हो गया था। सुबह के समय हत्या करके शव को सड़क किनारे फेंक कर भाग जाने के मामले में पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर चार के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 48 घंटे के अंदर दो को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। वहीं 2 की तलाश की जा रही है। हत्या का खुलासा पुलिस अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने किया। हत्या का मुख्य कारण लड़की के साथ अवैध संबंध और छेड़खानी बताया जा रहा है।

पूरा मामला

जालौन कोच कोतवाली क्षेत्र मे 4 मार्च को सुबह के समय जब ग्रामीण घूमने जा रहे थे, उसी दौरान सड़क किनारे एक युवक की लहूलुहान हालत में सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। जिसकी सूचना पर पुलिस के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंची थे। पुलिस एवं जालौन पुलिस अधीक्षक ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।

वहीं, मृतक की पुलिस ने शिनाख्त करा कर परिजनों को सूचना दी गई थी। परिजनों ने बताया था कि उनका पुत्र मोहम्मद निजाम 32 पुत्र नूर मोहम्मद निवासी दिरावटी थाना कोतवाली कोंच अपने मामा के यहां रह कर पढ़ाई के साथ प्राइवेट स्कूल में बच्चों को पढ़ाता था। पेपर दिलाने के लिए वे स्कूल गए थे। वह वहां से लापता हो गया था। उसके बाद सुबह के समय उसका शव सड़क किनारे लहूलुहान हालत में मिला था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी थी, जिसमें दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दो की तलाश की जा रही है।

क्या कहा पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि अभियुक्तों द्वारा जानकारी के अनुसार मोहम्मद निजाम उनकी लड़की के साथ छेड़छाड़ एवं परेशान करता था। इसी से नाराज होकर उसको स्कूल के बाहर से पकड़ कर ले जाकर उसके साथ मारपीट करते हुए उसकी हत्या कर दी थी। उसके बाद उन्होंने रात में उसके शव को सड़क किनारे फेंक कर भाग गए थे। भागे आरोपियों को पुलिस तलाश कर रही है।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story