×

Jalaun News: बुदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर जानलेवा बनी ओवरस्पीड, ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, महिला की मौत

Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर जालौन की सीमांतर्गत एक बार फिर मौत का कहर देखने को मिला है। यहां खाटू श्याम से अपने घर वापस जा रहे परिवार की कार ट्रक से टकरा गई

Afsar Haq
Published on: 9 July 2023 9:27 AM GMT
Jalaun News: बुदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर जानलेवा बनी ओवरस्पीड, ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, महिला की मौत
X

Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर जालौन की सीमांतर्गत एक बार फिर मौत का कहर देखने को मिला है। यहां खाटू श्याम से अपने घर वापस जा रहे परिवार की कार ट्रक से टकरा गई, जिसमें एक महिला की मौत हो गई, जबकि परिवार के अन्य सदस्य जख्मी हो गए।

ट्रक चालक ने लगाया था अचानक ब्रेक

प्रत्यक्षदशिर्यों के मुताबिक तेज रफ्तार में कार एक्सप्रेस-वे पर जा रही थी, तभी आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगाकर रफ्तार धीमी की और उसी में पीछे से तेज स्पीड कार जा घुसी। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। आसपास के लोगों ने कार में सवार लोगों को किसी तरह बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। तब तक कार सवार एक महिला की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मैनपुरी का रहने वाला था परिवार

जानकारी के मुताबिक परिवार के लोग खाटू श्याम से दर्शन करके अपने घर वापस मैनपुरी जा रहे थे। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर 207.5 किलोमीटर के नजदीक कार पहुंची तभी यह दुर्घटना हो गई। हादसे में प्रियंका 25 वर्ष पत्नी प्रबल सिकरवार निवासी मैनपुरी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके पति प्रबल सिकरवार, परिवार के रिश्तेदार प्रगत मालवीय, रक्षा मालवीय, रानी रक्षित आदि लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बुंदलेखंड एक्सप्रेस-वे के कर्मचारियों ने बताया कि जख्मी परिवार के लोगों को तुरंत अस्पताल भेज दिया गया है। वहां उनकी हालत स्थित बताई जा रही है। उनके मुताबिक कार ओवरस्पीड में थी, जिस वक्त ये हादसा हुआ।

आएदिन हो रहे हादसों से उठ रहे सवाल

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर आएदिन हो रहे हादसे यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर गहरे सवाल खड़े कर रहे हैं। अक्सर यहां ओवरस्पीड में लोग वाहन चलाते हैं। इसके अलावा ट्रक चालकों की तरफ से भी हाइवे किनारे वाहन खड़ा कर देने जैसी लापरवाही सामने आती रहती है। जो अक्सर हादसों का सबब बनती रहती है।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story