×

Jalaun News: रक्षाबंधन से पहले बड़ा हादसा, बेतवा नदी में नहाते वक्त चचेरे भाई-बहन डूबे, मौत

Jalaun News: घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय गोताखोर मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद दोनों के शव नदी से बाहर निकाले।

Afsar Haq
Published on: 30 Aug 2023 4:35 PM GMT
Jalaun News: रक्षाबंधन से पहले बड़ा हादसा, बेतवा नदी में नहाते वक्त चचेरे भाई-बहन डूबे, मौत
X
Cousins ​​drowned in Betwa river dead

Jalaun News: जालौन में रक्षाबंधन पर्व की खुशियों के पहले ही ग्राम बसरेही में मातम छा गया। बुधवार को एक ही परिवार के बेटा और बेटी की नदी में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कुछ मोहल्ले के बच्चों के साथ दोनों नदी में नहाने गए हुए थे, तभी ये हादसा हो गया।

गोताखोरों ने तलाशे शव

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय गोताखोर मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद दोनों के शव नदी से बाहर निकाले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेने का प्रयास किया तो ग्रामीणों और परिवार के लोगों ने विरोध किया और पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया।

ऐसे हुआ दुखद हादसा

जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर को बसरेही गांव निवासी ओमकार की पत्नी चुनुबाद अपने 9 साल के बेटे राज उर्फ राजकुमार और अपने देवर नारायण दास की बेटी खुशी उर्फ खुशबू 7 वर्ष व मोहल्ले के ही अन्य बच्चों के साथ बेतवा नदी में नहाने गई थी। दोनों बच्चे नदी में नहाने लगे, इसी दौरान वह गहरे पानी में चले गए, जहां पर वह डूबने लगे तो चिल्ला पड़े। यह देख मां बदहवास होकर गांव के लोगों को बुलाने दौड़ी दौड़ी गई और जब तक लोग पहुंचते देर हो चुकी थी। स्थानीय गोताखोरों ने बच्चों को खोजने के लिए कड़ी मशक्कत की। जब उन्हें बाहर निकाला गया, तब तक दोनों की मौत हो गई थी। मौत की खबर पर परिजन में कोहराम मच गया। दोनों बच्चों के शव घर लाए गए तो परिजन बेहाल थे, वहीं पूरे गांव में मातम छा गया। जहां पर रक्षाबंधन की खुशियां थी, अब वहां पर आंखों में आंसू ही आंसू है। बताया जा रहा है कि परिजनों ने बगैर पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार कर दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि परिजन शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे, इसलिए पंचनामा भरकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story