×

Jalaun News: लड़की को प्रेम जाल में फंसा ग्राम प्रधान ने बनाया शारीरिक संबंध, बलात्कार के आरोप में गए जेल

Jalaun News: ग्राम प्रधान धर्मेंद्र सिंह ने पड़ोस की रहने वाली युवती के साथ प्रेम संबंध बनाते हुए करीब 2 साल से शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा ।

Afsar Haq
Published on: 12 May 2023 11:30 AM GMT
Jalaun News: लड़की को प्रेम जाल में फंसा ग्राम प्रधान ने बनाया शारीरिक संबंध, बलात्कार के आरोप में गए जेल
X
Jalaun News (PHOTO: social media )

Jalaun News: जालौन में ग्राम प्रधान की घिनौनी करतूत सामने आई जहां गांव की ही लड़की को प्रेम जाल में फंसाने के बाद 2 साल उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए । उसके बाद अचानक रात में घर पहुंच कर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार करने की कोशिश की तो चीख-पुकार सुनकर परिजन एवं मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए । प्रधान को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया । वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को जेल भेजा ।

बता दे, जालौन में सनसनीखेज मामला सामने आया जहां उरई थाना क्षेत्र के वरहा गांव के ग्राम प्रधान धर्मेंद्र सिंह ने पड़ोस की रहने वाली युवती के साथ प्रेम संबंध बनाते हुए करीब 2 साल से शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा । वही ग्राम प्रधान बीती रात अचानक युवती के घर में घुसकर जबरदस्ती बलात्कार करने की कोशिश करने लगा । जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसको वह जान से मारने की धमकी देने लगा । चीख-पुकार सुनकर परिजन एवं मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए जहां पर ग्राम प्रधान को कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी ।

पीड़िता सहित परिजनों को जान से मारने की धमकी दी

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी करके आरोपी ग्राम प्रधान को गिरफ्तार करके थाने ले आई । पीड़िता ने ग्राम प्रधान के खिलाफ शिकायती पत्र देते हुए बताया कि वह 2 साल से उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा । अचानक रात में घर में घुसकर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश करने लगा । विरोध करने पर पीड़िता सहित परिजनों को जान से मारने की धमकी भी देने लगा था । पुलिस ने ग्राम प्रधान धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे जेल भेज दिया, वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा ।

Afsar Haq

Afsar Haq

Next Story